Monday , December 18 2017

हुंकार के लिए बीजेपी ने झोंकी सारी ताक़त

गुजरात के वज़ीरे आला और बीजेपी के तरफ से ऐलान वज़ीरे आजम ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की तक़रीर के लिए जो प्लेटफोरम तैयार किया जा रहा है। ऐसा प्लेटफोरम सियासी जमातों की रैलियों के लिए कभी नहीं बना। जेडीयू और बीजेपी की दोस्ती में आई

गुजरात के वज़ीरे आला और बीजेपी के तरफ से ऐलान वज़ीरे आजम ओहदे के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की तक़रीर के लिए जो प्लेटफोरम तैयार किया जा रहा है। ऐसा प्लेटफोरम सियासी जमातों की रैलियों के लिए कभी नहीं बना। जेडीयू और बीजेपी की दोस्ती में आई दरार के बाद बिहार की सरजमीं से पहली बार नरेंद्र मोदी आवाम के सामने होंगे ऐसे में मोदी की तक़रीर आम लोगों के लिए पशोपेश का मौजू बना हुआ है।

ज़राये के मुताबिक नरेंद्र मोदी बिहार शहरियों का दिल जीतने के लिए भोजपुरी में पैगाम देंगे। हलांके बहस है के मोदी की तक़रीर में मर्कज़ी हुकूमत पर ही निशाना होगा। दहशतगर्दी से लेकर मुल्क की शदीद महंगाई पर जमकर हुंकार भर सकते है। मोदी फिलहाल रियासत में बीजेपी के लीडरों ने हुंकार रैली को तारीखी बनाने की सारी ताकत झोंक दी है। मुल्क में पहली बार किस सियासी जमात की रैली में लिनियर साउंड सिस्टम का इस्तेमाल होने जा रहा है । अब तक मुल्क की तारीख में बड़ी से बड़ी सियासी पार्टियों में लिनियर साउंड का इस्तेमाल नहीं हुआ। आवाज़ बराहे रास्त शायकीन के कानों तक पहुंचेगी। साउंड में न तो कोई टूट होगी और न ही कोई झींझींनाहद। पहली बार गंधी मैदान में फोरम 9 फीट ऊंचा तैयार हो रहा है।

TOPPOPULARRECENT