Friday , December 15 2017

हुकूमत की ग़लती रियास्ती वुज़रा(मंत्रियों) के लिए वबाल बन गई

वाई ऐस आर कांग्रेस ने रियास्ती वुज़रा(मंत्रियों) की जानिबसे वजया अम्मां को तन्क़ीद का निशाना बनाने की सख़्त मुज़म्मत करते हुए उसे बचकानी हरकत क़रार दिया। उन्हों ने कहा कि हुकूमत की ग़लती से ख़ुद वुज़रा(मंत्रियों) इंसानी बम बन गए

वाई ऐस आर कांग्रेस ने रियास्ती वुज़रा(मंत्रियों) की जानिबसे वजया अम्मां को तन्क़ीद का निशाना बनाने की सख़्त मुज़म्मत करते हुए उसे बचकानी हरकत क़रार दिया। उन्हों ने कहा कि हुकूमत की ग़लती से ख़ुद वुज़रा(मंत्रियों) इंसानी बम बन गए हैं, जो कभी भी फट सकते हैं।

आज वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी के हेडक्वार्टर लोटस पौंड पर प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए हलक़ा लोक सभा नैलोर की नुमाइंदगी करने वाले रुकन पार्लीमैंट ऐम राज मोहन रेड्डी ने कहा कि धर्मना प्रसाद राव के मुस्ताफ़ी होने के बाद रियास्ती वुज़रा(मंत्रियों) ने अपने इजलास में चीफ़ मिनिस्टर से मुलाक़ात के बाद अपने फ़र्ज़ंद जगन मोहन रेड्डी की ग़लतीयों पर पर्दा डालने और बी सी कार्ड इस्तिमाल करने मिसिज़ वजया अम्मां पर इल्ज़ाम आइद किया।

वुज़रा(मंत्रियों) के ख़िलाफ़ इल्ज़ामात के लिए राज शेखर रेड्डी और जगन की बदउनवानीयों को ज़िम्मेदार क़रार दिया, जिस की वाई ऐस आर कांग्रेस सख़्त मुज़म्मत करती है।

उन्हों ने राज शेखर रेड्डी के दौर को सुनहरे दूर से ताबीर करते हुए कहा कि इस वक़्त रियास्ती वज़ीर फाइनेंस ए राज नारायण रेड्डी के बिशमोल दीगर(अन्य) वुज़रा(मंत्रियों)ने हर फ़ैसले की मुकम्मल ताईद करते हुए इस को तारीख़ी फ़ैसला क़रार दिया था।

आज यही वुज़रा(मंत्रियों) राज शेखर रेड्डी पर जगन को फ़ायदा पहुंचाने का इल्ज़ाम आइद कर रहे हैं और बी सी वुज़रा(मंत्रियों) की परेशानीयों पर हमदर्दी का इज़हार ना करने का वजया अम्मां पर इल्ज़ाम आइद कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT