Wednesday , December 13 2017

हुकूमत दफा 341 को खत्म करे

मशहूर डॉक्टर एजाज आली ने आज यहाँ अपने दौरे के दौरान नुमाइंदों को खुसुसि तौर पर बताया की मुसलमानों की बदहाली और पसमानदगी दूर करने के लिए ज़रूरी है की हुकूमत दफा 341 पर लगी पाबंदी को खत्म करे। उन्होने कहा की सेकुलर मुल्क को हिन्दू मुल्

मशहूर डॉक्टर एजाज आली ने आज यहाँ अपने दौरे के दौरान नुमाइंदों को खुसुसि तौर पर बताया की मुसलमानों की बदहाली और पसमानदगी दूर करने के लिए ज़रूरी है की हुकूमत दफा 341 पर लगी पाबंदी को खत्म करे। उन्होने कहा की सेकुलर मुल्क को हिन्दू मुल्क में तब्दील करने की लिए ही पाबंदी आईद की गयी है। उन्होने कहा की ये कैसा इंसाफ है की अगर दलित या पासमानदा हिन्दू समाज के लोग इस्लाम कुबूल कर लेते हैं तो उन्हे रिज़र्वेशन से महरूम कर दिया जाता है। जबकि इस्लाम कुबूल करने वाला जब तक हिन्दू था तो इसे ये सहूलियात मिल रही थी और जब मुस्लिम हुआ तो इससे महरूम कर दिया गया।

इसके हालत बद से बदतर होने लगे आज ये क़ौम सिर्फ इस लिए बदहाल है क्योंकि इसे वो हकुक नहीं मिला जो मिलना चाहिए और जिसका ये हकदार था। डॉक्टर मौसूफ़ ने कहा की ज़रूरी है की इस हक़ को पाने के लिए जद्दो जहद किया जाए और ये तभी मुमकिन होगा जब अक्लियती फिरके के सभी लोग इस हक़ को पाने के लिए पूरी तरह कोशिश करें।

उन्होने कहा की मुसलमानों को हर तरह से बदहाल करने के लिए हर हरबे इस्तेमाल किए जा रहे हैं। फसाद से लेकर बेकसूर मुस्लिम नौजवानों को जेल में बंद किया जा रहा है ताकि ये क़ौम पूरी तरह मिट जाए और यहाँ एक साजिश को कामयाब किया जाए। इस दौरान उन्होने पटना हाई कोर्ट के वकील सैयद खुर्शीद आलम से भी तबादला ख्याल किया और कहा की ज़रूरी ही की पूरी क़ौम इस में मिल कर काम करें इस दौरान दीगर लोग मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT