हुज्जाज किराम की वापसी का कल से आग़ाज़ एयरपोर्ट पर इंतेज़ामात मुकम्मिल

हुज्जाज किराम की वापसी का कल से आग़ाज़ एयरपोर्ट पर इंतेज़ामात मुकम्मिल
Click for full image

हैदराबाद 13 अक्टूबर: मदीनामुनव्वरा से तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के हुज्जाज किराम की वापसी का 14 अक्टूबर से आग़ाज़ होगा और हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट के ख़ुसूसी हज टर्मीनल में तमाम इंतेज़ामात मुकम्मिल कर लिए गए हैं।

तेलंगाना हज कमेटी से रवाना हुज्जाज किराम रोज़ाना 2 ता 3 एयर-इंडिया की परवाज़ों के ज़रीये वतन वापिस होंगे और 16 फ्लाइट्स 20 अक्टूबर तक हुज्जाज किराम की वापसी का अमल मुकम्मिल करलींगी।

हुज्जाज किराम का पहला क़ाफ़िला 14 अक्टूबर की सुबह 8 बजकर 40 मिनट पर हैदराबाद पहुँचेगा। डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर मुहम्मद महमूद अली, जी डी अरूना, स्पेशल ऑफीसर हज कमेटी प्रोफेसर एस ए शकूर और दुसरे ओहदेदार पहले क़ाफ़िले का इस्तिक़बाल करेंगे।

हज टर्मीनल में इमिग्रेशन, कस्टम्स, जी एम आर, सी आई एस एफ़, एयर-इंडिया और दुसरे मुताल्लिक़ा इदारों की तरफ से इंतेज़ामात मुकम्मिल कर लिए गए।

उन्होंने बताया कि हुज्जाज किराम का दूसरा क़ाफ़िला चहारशंबे की रात 10 बजकर 20 मिनट पर हैदराबाद पहुँचेगा जबकि तीसरा क़ाफ़िला रात 12 बजकर 20 मिनट पर लैंड करेगा। 15 अक्टूबर को दोपहर 2 बजकर 35 मिनट पर और रात 10 बजकर 20 मिनट पर दो क़ाफ़िले हैदराबाद पहुँचेंगे।

उन्होंने बताया कि एयर-इंडिया की ख़ुसूसी फ्लाइट्स के अलावा 13 हुज्जाज किराम रेगूलर फ्लाइट्स से हैदराबाद वापिस होंगे। हज कमेटी और तेलंगाना हुकूमत ने हुज्जाज किराम के लिए तमाम सहूलतों की फ़राहम का फ़ैसला किया है। अज़ला से ताल्लुक़ रखने वाले हुज्जाज किराम अगर चाहें तो हज हाउज़ में क़ियाम कर सकते हैं। उनके लिए एयरपोर्ट से आर टी सी की ख़ुसूसी बस का इंतेज़ाम रहेगा।

Top Stories