Friday , December 15 2017

हुसूल तेलंगाना एन डी ए दौर में मुम्किन : किशन रेड्डी

हैदराबाद । ०६ सितंबर : ( सियासत न्यूज़ ) : लोक सभा में बी जे पी क़ाइद सुषमा स्वराज ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस ज़ेर क़ियादत यू पी से हुकूमत अलहदा तेलंगाना रियासत नहीं दे सकती है जब कि इक़तिदार के हुसूल पर इन डी ए अंदरून तीन माह तेलंगाना रि

हैदराबाद । ०६ सितंबर : ( सियासत न्यूज़ ) : लोक सभा में बी जे पी क़ाइद सुषमा स्वराज ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस ज़ेर क़ियादत यू पी से हुकूमत अलहदा तेलंगाना रियासत नहीं दे सकती है जब कि इक़तिदार के हुसूल पर इन डी ए अंदरून तीन माह तेलंगाना रियासत तशकील देगी ।

यहां धरना कैंप से सदर रियास्ती तर्जुमान किशन रेड्डी ने कहा कि अलहदा रियासत का हुसूल सिर्फ उन डी ए के दौर-ए-इक्तदार में मुम्किन होसकता है । उन्हों ने तेलंगाना के वाअदे पर मुकर जाने पर कांग्रेस को तन्क़ीद का निशाना बनाया ।

बी जे पी क़ाइद किशन रेड्डी ने मज़ीद बताया कि लोक सभा में बी जे पी क़ाइद सुषमा स्वराज ने सदर टी आर उसको कांग्रेस पर भरोसा ना करने की ख़ाहिश की और इलाक़ा तेलंगाना केअवाम को एहतिजाज , धरने , बंद को अलहदा रियासत के लिए जारी रखने का मश्वरा दिया । सुषमा स्वराज ने जंतर मंत्र पर तेलंगाना कारकुनों के धरना प्रोग्राम से इज़हार यगानगत किया ।।

TOPPOPULARRECENT