Monday , December 11 2017

हुस्न को 5 विकेटस राजस्थान 421रन पर ऑल आउट

हैदराबाद, ०४ जनवरी: ( सियासत न्यूज़) राणजी ट्रॉफ़ी के पहले क्वार्टरफाइनल मुक़ाबला में राजिस्थान के ख़िलाफ़ हैदराबादी स्पिन्नर मह्दी हसन ने शानदार का बौलिंग का मुज़ाहरा करते हुए 5 विकटें हासिल किए। हालाँकि मैच के दौरान कामयाब बोलर ज़ख़

हैदराबाद, ०४ जनवरी: ( सियासत न्यूज़) राणजी ट्रॉफ़ी के पहले क्वार्टरफाइनल मुक़ाबला में राजिस्थान के ख़िलाफ़ हैदराबादी स्पिन्नर मह्दी हसन ने शानदार का बौलिंग का मुज़ाहरा करते हुए 5 विकटें हासिल किए। हालाँकि मैच के दौरान कामयाब बोलर ज़ख़मी हुए ।

यहां हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडीयम में खेले जा रहे राणजी ट्रॉफ़ी के पहले क्वार्टरफाइनल मुक़ाबला के दूसरे दिन खेल के इख़तताम पर मेहमान राजस्थान टीम ने अपनी पहली इनिग मैं 421 रन स्कोर कर लिए हैं जबकि हैदराबादी टीम को 10 ओवर्स में 2 विकेटस के नुक़्सान से 35रंज़ पर महिदूद रखा है ।

हैदराबाद के लिए आउट होने वाले खिलाड़ियों में ओपनर पी ए रेड्डी शामिल हैं जिन्हों ने 21गेंदों में एक चौके की मदद से 12रन स्कोर किए जबकि दूसरे आउट होने वाले खिलाड़ी टी सुमन हैं जो 9गेंदों में बगै़र कोई रन बनाए आउट होगए ।

दरीं असना हैदराबादी कप्तान रवी तेजा 22गेंदों में 3चौकों की मदद से 23रन बना चुके हैं ।

राजस्थान के लिए पंकज सिंह और एस माथुर ने फी कस एक एक विकेट हासिल कीं । क़ब्लअज़ीं राजस्थान ने अपने कल के स्कोर 220/5से आगे खेलना शुरू किया और अपनी पहली इन्निंग मैं 421रन बनाए जिस में आकाश चोपड़ा 142 डी यगनीक (101) की सैंचरीयाँ काबिल-ए-ज़िकर हैं ।

हैदराबाद के लिए हसन ने 31.1 ओवर्स में 11मैडनस के हमराह 62रन के इव्ज़ 5खिलाड़ियों को आउट किया ।

TOPPOPULARRECENT