Tuesday , December 12 2017

हूटिंग के लिए वजीरे आजम नरेंद्र मोदी जिम्मेदार, माफी मांगें : झामुमो

झारखंड की हुक्मरान पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा ने वजीरे आजम की सभा में वजीरे आला हेमंत सोरेन की हूटिंग किये जाने की सख्त तनकीद की है। झामुमो ने इसके लिए वजीरे आजम नरेंद्र मोदी को जिम्‍मेदार ठहराया है। झामुमो ने सीधे तौर पर वजीरे

झारखंड की हुक्मरान पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा ने वजीरे आजम की सभा में वजीरे आला हेमंत सोरेन की हूटिंग किये जाने की सख्त तनकीद की है। झामुमो ने इसके लिए वजीरे आजम नरेंद्र मोदी को जिम्‍मेदार ठहराया है। झामुमो ने सीधे तौर पर वजीरे आजम को जिम्मेदार ठहराते हुए माफी मांगने की मुतालिबात की है। झामुमो ने कहा वजीरे आजम इसके लिए और इससे साबिक़ मुल्क के दीगर रियासतों के वजीरे आला के साथ हुए नाजायज तर्ज़ अमल के लिए आवाम से माफी मांगें।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के जेनरल सेक्रेटरी सुप्रियो भट्टाचार्य ने यह मांग की है। उन्होंने कहा कि इस तरह से वजीरे आला और दीगर वुजरा और अफसरों की मौजूदगी में झारखंड के वजीरे आला का तौहीन मुल्क की निज़ाम पर हमला है और इसे हरगिज़ बरदास्त नहीं किया जा सकता है। उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि भाजपा अब गैर समाजी अनासिर के गिरोह के तौर में काम करने लगी है और वह अपने लीडरों के सामने ही बेलगाम होकर काम करने लगी है।

उन्होंने कहा, यह मोदी की वफ़ाक़ी ढांचे को खत्म कर हिटलर की निज़ाम कायम करने की कोशिश है जिसे ज़ाया कर उन्हें मुल्क और रियासत की आवाम से अवामी माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो रियासत में उनकी पार्टी मरकज़ी वज़ीरों को झारखंड में घुसने नहीं हीं दिया जाएगा और उनका जमकर मुखालिफत किया जायेगा। इस दरमियान आज झामुमो शहर यूनिट ने शाम को एल्बर्ट एक्का चौक पर आज की वाकिया के मुखालिफत में वजीरे आजम नरेन्द्र मोदी का पुतला जला कर अपना मुखालिफत जताया।

TOPPOPULARRECENT