Saturday , November 25 2017
Home / Khaas Khabar / हेजल से शादी होते ही युवराज का टीम इंडिया में वापसी..

हेजल से शादी होते ही युवराज का टीम इंडिया में वापसी..

नई दिल्ली। मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के वालिद योगराज सिंह का मानना है कि हेजल कीच से शादी होते ही उनके बेटे की टीम इंडिया में वापसी हो जाएगी। योगराज सिंह ने कहा कि वह युवराज सिंह की पसंद से मुतास्सिर हैं।

गौरतलब है कि युवराज सिंह जनवरी में बॉलीवुड अदाकारा रह चुकी हेजल कीच से शादी करने जा रहे हैं। युवराज ने हाल ही में हेजल को अपने वालिद से मिलवाया था।

योगराज सिंह का कहना है कि हेजल कीच से शादी के बाद युवराज सिंह की किस्मत चमक जाएगी और उनका क़ौमी टीम में वापसी हो जाएगी। बकौल योगराज सिंह, युवराज ने मुझे हेजल से मिलवाया था। वह बहुत अच्छी लड़की है। मुझे पक्का भरोसा है कि हेजल से शादी से युवराज का मुस्तकबिल बदलेगा और वह टीम इंडिया में वापसी करेगा। उसमें अभी भी इ‍ंडिया को रिप्रजेंट करने की सलाहियत है।

यह अफसोस की बात है कि महेन्द्र सिंह धोनी ने युवराज का इंटरनैश्नल करियर बर्बाद कर दिया। ऐसे मेरे साथ भी हुआ था जब मेरे दोस्त कपिल देव ने मेरा इंडियन करियर बर्बाद कर दिया था। बकौल योगराज मैं यकीन नहीं कर सकता कि मेरा करियर खत्म करने में मेरे दोस्त(कपिल देव) का किरदार था लेकिन मैं यह नहीं भूला हूं कि हम दोस्त थे और जब 1999 में मैच फिक्सिंग में उनका नाम(कपिल देव)आया था तो मैं उनके साथ खड़ा था।

ऐसा पहली बार नहीं है जब योगराज सिंह ने युवराज सिंह के टीम इंडिया से बाहर होने के लिए धोनी को जिम्मेदार ठहराया है। पहले भी वे ऐसे बयान दे चुके हैं।

हालांकि युवराज सिंह साफ साफ कर चुके हैं कि उनके धोनी के साथ अच्छे ताल्लुक है। युवराज ने कहा था,मेरा इन बयानों से कोई लेना देना नहीं है। जैसा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि धोनी की कप्तानी में खेलते हुए मैंने खूब एंजॉय किया है।

आंकड़े साबित करते हैं कि धोनी अब तक के सबसे बेहतर कप्तानों में से हैं लेकिन योगराज सिंह ऐसा नहीं मानते। उनका कहना है कि धोनी लकी हैं कि जो बेहतरीन टीम सौरव गांगुली ने बनाई थी वह उन्हें मिल गई। योगराज सिंह का मानना है कि सौरव गांगुली जैसे साबिक क्रिकेटरों को बीसीसीआई की एडमिनिस्ट्रेटिव साइड में शामिल होना चाहिए। गांगुली के शामिल होने पर मुझे बहुत खुशी हुई।

TOPPOPULARRECENT