Saturday , December 16 2017

हेमा मालिनी के गोदाम से 90 हजार का सामान चोरी, पुलिस को नौकर पर शक

मुम्बई : बॉलिवुड ऐक्ट्रेस हेमा मालिनी के मुंबई के अंधेरी स्थित घर के गोदाम में चोरी हो गई है। गोदाम से 90 हजार रुपए की कीमत वाले हेमा मालिनी के कॉस्ट्यूम और रंगमंच के सामान चुराए गए हैं। हेमा इस गोदाम का इस्तेमाल अपने कॉस्ट्यूम, रंगमंच के सामान, नकली जूलरी, डांस शो या शूट से संबंधित सामान को रखने के लिए करती हैं।

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब हेमा मालिनी के यहां चोरी हुई है। इससे पहले साल 2010 में उनके गोरेगांव स्थित घर से कैश और जूलरी मिलाकर 80 लाख की चोरी हुई थी।

इस चोरी को लेकर हेमा मालिनी ने कहा है, ‘इस समय मैं इस पर कोई कॉमेंट नहीं करना चाहती हूं, क्योंकि यह हमारे खुद के स्टाफ ने किया है। जो चीजें चोरी की गई हैं, उन्हें शूट और शोज में इस्तेमाल किया जाता था।

पुलिस को इस मामले में हेमा के नौकर पर शक है, क्योंकि गोदाम की साफ-सफाई करने का जिम्मा उसी पर होता है।
एसीपी दत्तात्रेय ने बताया कि नौकर को नकली जूलरी असली लगी होंगी, इसलिए उसने 90 हजार रुपए के सामान की चोरी की। बताया जा रहा है कि जब हेमा मालिनी के मैनेजर ने गोदाम से चीजों को गायब देखा तब उन्होंने इसकी शिकायत जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। नौकर पर शक इसलिए भी गहरा रहा है क्योंकि वह पिछले पांच दिनों से गायब है। जब पुलिस ने उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका नंबर भी पहुंच से बाहर बताने लगा।

TOPPOPULARRECENT