Thursday , December 14 2017

हेल्पलाइन फ़ोन नंबर पर 4 दिन में 10 हज़ार शिकायात

डायरेक्टर् जनरल एंन्टी कुरप्शन ब्यूरो त्लंएगाना ए के ख़ान ने बताया कि रियासत के चीफ़ मिनिस्टर की तरफ से अवाम की शिकायतों की वसूली के लिए फ़राहम किए गए फ़ोन नंबर के बेहतर नताइज बरामद होरहे हैं। 104 सेवा केंद रुम का मुआइना करने के बाद अख़

डायरेक्टर् जनरल एंन्टी कुरप्शन ब्यूरो त्लंएगाना ए के ख़ान ने बताया कि रियासत के चीफ़ मिनिस्टर की तरफ से अवाम की शिकायतों की वसूली के लिए फ़राहम किए गए फ़ोन नंबर के बेहतर नताइज बरामद होरहे हैं। 104 सेवा केंद रुम का मुआइना करने के बाद अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए ख़ान ने बताया कि हाल ही में के चन्द्र शेखर राव‌ ने अवाम की शिकायतों के लिए एक फ़ोन नंबर 04023454071 का एलान किया था और इस नंबर पर पिछ्ले चार दिनों में 10750 फ़ोन कालिस मौसूल हुए हैं जिन में 499 करप्शन और रक़म की वसूली से मुताल्लिक़ हैं।

उन्होंने बताया कि रियासत के तमाम अज़ला से हेल्प् लाईन फ़ोन नंबर पर शिकायतें मौसूल हुई हैं जिस में ज़्यादा तर करप्शन से मुताल्लिक़ हैं। उन्होंने बताया कि ज़िला गोलकोंडा से 82 वर्ंगल 61 महबूबनगर 60 रंगारेड्डी 59 खम्मम 52 करीमनगर 48 मेदक 45 हैदराबाद 38 निज़ामबाद 32 और आदिलाबाद से 22 शिकायतें मौसूल हुई हैं।

ख़ान ने बताया कि मौसूल की गई शिकायतों में मुख़्तलिफ़ मह्कमाजात बिशमोल महिकमा सिविल स्पलाईज़ और महिकमा माल से ज़्यादा शिकायतें मौसूल हुई हैं। उन्होंने बताया कि शिकायतों पर ग़ौर किया जा रहा है और मुताल्लिक़ा ओहदेदारों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। ख़ान ने बताया कि अवाम चीफ़ मिनिस्टर की तरफ से फ़राहम किए गए हेल्प् लाईन नंबर का इस्तेमाल करें और करप्शन के लिए हरासाँ किए जाने पर अपनी शिकायतें दर्ज करवाईं।

TOPPOPULARRECENT