Monday , December 11 2017

हैकर ने पाकिस्तान की आधिकारिक वेबसाइट पर भारतीय राष्ट्रीय गान और स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं पोस्ट की

दिल्ली :पाकिस्तान न चाहते हुए भी भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दे रहा है। स्वतंत्रता दिवस की बधाई वो भी हमारा राष्ट्रगान( भारतीय राष्ट्रगान) गाकर। कुछ देर के लिए ही सही पाकिस्तान ने भारत से पहले ही भारत का आजादी दिवस मना लिया है।

पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट ने 15 अगस्त की बधाइयां दी हैं। इस बधाई संदेश को ज्यादा पेचीदा न बनाते हुए हम आपको बता दें कि पूरा मामला हैकिंग का है। किसी अज्ञात हैकर ने पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट हैक कर 15 अगस्त की बधाई पोस्ट की है। इस पोस्ट के खुलते ही बैकग्राउंड में भारतीय राष्ट्रगान की धुन भी साफ सुनी जा सकती है।

पीटीआई के मुताबिक, हैकर ने पाकिस्तान की आधिकारिक वेबसाइट पर भारतीय राष्ट्रीय गान और स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं पोस्ट की हैं। पाक सरकार की आधिकारिक वेबसाइट: www.pakistan.gov.pk कुछ समय के लिए हैक हुई थी। हालांकि, कुछ देर बाद ही इसे ठीक कर दिया गया था।

पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट पर 15 अगस्त के बधाई संदेश का स्क्रीनशॉट लेकर इसे माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। पाक सरकार की वेबसाइट हैक होने के बाद यह भी सामने आ गया है कि ये देश साइबर हमले से लड़ने में बिल्कुल भी सक्षम नहीं है।

TOPPOPULARRECENT