Sunday , April 22 2018

हैदराबाद आई पी एल क्रिकेट मैच पर सट्टे बाज़ी का बाज़ार गर्म

हैदराबाद: इंडियन प्रीमियर‌ लीग टी 20 क्रिकेट मैच के शुरुआत‌ के फ़ौरी बाद व्यापार पेशा और मशहूर हस्तियों इन दिनों क्रिकेट मैच पर लाखों रूपियों का सट्टा लगा रहे हैं। हैदराबाद शहर के अलग-अलग इलाकों में शाम के समय‌ बार्स और क्लब्स पर लोगो का काफ़ी हुजूम देखने में आरहा है।

बैटिंग लगा कर पेटीएम के द्वारा रक़म को स्थानांतरित किया जा रहा है। कल रात‌ कलकत्ता नाइट राइडर्स और चेन्नाई सुपर किंग्स के बीच ज़बरदस्त मुक़ाबला रहा। ऐन वक़्त चेन्नाई सुपर किंग्स ने कलकत्ता को शिकस्त दे दी। इस मैच पर काफ़ी बैटिंग का सट्टा लगाया गया। हैदराबाद के बड़े बड़े फाईव स्टार होटल्स , क्लब्स पर इन मैचस् पर 20 हज़ार से एक लाख रुपये तक का सट्टा लगाया जा रहा है।

पुलिस की ओर‌ से कोई ठोस कदम‌ नहीं किए जा रहे हैं। और उन घटनाओं को नज़रअंदाज किए जाने के कारण सट्टे बाज़ों को काफ़ी छूट मिल रही है और ये मन-मानी करते हुए बार शॉप्स पर बैठ कर सट्टा लगा रहे हैं। पिछले आई पी एल क्रिकेट मैच पर पुलिस ने बड़े पैमाने पर क़ानूनी कार्रवाई करते हुए सट्टा बाज़ों को अपनी तहवील में लेकर मोबाइल फोन्स वग़ैरा ज़ब्त किए थे। लेकिन‌ वही माहौल दुबारा देखने में आरहा है। ख़ासकर रात के समय‌ में शराब-ख़ाने और क्लब्स पर सट्टा बाज़ सरगर्म नज़र आरहे हैं।

TOPPOPULARRECENT