हैदराबाद – एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस नेता फिरोज खान को रोका गया

हैदराबाद – एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस नेता फिरोज खान को रोका गया

एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर कांग्रेस नेता फिरोज खान को इलाके का निरीक्षण करने से रोकने के बाद गुरुवार को हबीब नगर पुलिस थाने की सीमा के तहत अफजल सागर इलाके में तनाव पैदा हो गया।
सरकार द्वारा वितरित राहत राशि नहीं मिलने की स्थानीय लोगों द्वारा शिकायत मिलने के बाद फ़िरोज़ खान इस क्षेत्र में शारीरिक रूप से सत्यापन कर रहे थे।

शहर में बाढ़ प्रभावित परिवारों को अधिकारियों से 10,000 रुपये नकद प्रदान किए जा रहे थे। कुछ स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि उन्हें राहत कोष वितरित करने में भेदभाव किया गया है।

फिरोज खान अपने अनुयायियों के साथ शारीरिक रूप से अफजल सागर क्षेत्र में घर-घर जाकर सरकार से नकदी प्राप्त करने के बारे में पुष्टि कर रहे थे। जब वह इलाके में था, एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं का एक समूह मौके पर पहुंचा और कथित तौर पर फिरोज खान और उनके अनुयायियों को इलाके में जाने से रोका। उसके छिटक जाने और आगे बढ़ने की अनुमति नहीं देने पर क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया।

हबीब नगर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और भीड़ को तितर-बितर किया।

फिरोज खान ने कहा, “शहर में हर जगह पर हमें निशाना बनाया जा रहा है, हालांकि मैं प्रभावित जनता के हित के लिए काम कर रहा हूं, लेकिन एमआईएम के कार्यकर्ता इसे एक राजनीतिक मुद्दा बनाकर लड़ रहे हैं।”

Top Stories