Wednesday , August 15 2018

हैदराबाद के इस लड़के ने चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में 50,000 रुपये का किया दान!

हैदराबाद: एक महत्वपूर्ण और एक अद्भुत तरीके से, शहर के 10वीं कक्षा के एक लड़के साईं विष्णु देवी रेड्डी ने आज अपने लिए एक स्मार्ट फोन खरीदने की बजाए अपनी उदारता दिखाई। उन्होंने जरूरत में लोगों को तत्काल समर्थन देने की दिशा में चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड की ओर 50,000 रुपये की पेशकश की।

लड़के ने यहां आईटी और नगर मंत्री केटी राम राव को 50,000 रुपये का चेक प्रस्तुत किया। वह लड़का जो केटीआर की प्रतिक्रिया ट्विटर आधारित समस्याओं से अवगत है और जरूरतमंदों को सहज सहायता प्रदान करने के लिए अधिकारियों को भगा रहा है, उसे सीएमआरएफ योजना के तहत उपयोग करने के लिए राशि की पेशकश करने का विचार हो सकता है। केटीआर ने इसे सूचित करने के लिए ट्विटर पर शेयर किया और हैदराबाद के लड़के की सराहना की। एक स्मार्ट फोन खरीदने के बजाय लड़के ने अपना बड़ा दिल दिखाया है। दरअसल माता-पिता ने एक स्मार्ट फोन खरीदने के लिए राशि दी थी।

हालांकि, 10 वीं कक्षा के लड़के ने इसे ट्विटर, फेसबुक और इंटरनेट के माध्यम से जरूरतमंदों को सहज सहायता प्रदान करने के लिए केटीआर को देना पसंद किया। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के युवा स्मार्ट फोन, सोशल मीडिया और इंटरनेट के आदी रहे हैं और इन दिनों खेल और कला से दूर रह रहे हैं। हालांकि, साईं ने मंत्री को राशि सौंपने का फैसला किया। केटीआर ने कहा कि इशारा प्रेरणादायक था। माता-पिता ने उन्हें एक स्मार्ट फोन की राशि दी और लड़के ने सरकार को यह पेशकश करने का फैसला किया जिसकी मंत्री ने सराहना की।

TOPPOPULARRECENT