Saturday , December 16 2017

हैदराबाद के पुराने शहर मे गड़बड़

हैदराबाद्, 11 जनवरि: हैदराबाद् के पुराने शहर मे मक्का मस्जिद में ज़ुमा की नमाज़ के बाद एम आई एम के हामीयों ने पथराव और नारेबाज़ी की | इत्तेला के मुताबिक मीडिया के 4 लोग जख्मी हुए है और पुलिस की गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है|

हैदराबाद्, 11 जनवरि: हैदराबाद् के पुराने शहर मे मक्का मस्जिद में ज़ुमा की नमाज़ के बाद एम आई एम के हामीयों ने पथराव और नारेबाज़ी की |

इत्तेला के मुताबिक मीडिया के 4 लोग जख्मी हुए है और पुलिस की गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है|

इस्तेआल अंगेज़ तकरीर देने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार एम आई एम के एम एल ए अकबरुद्दीन ओवैसी के ताइद में लोगों ने तारीखी चारमीनार के पास जमकर बवाल किया। ओवैसी के हामियो की तरफ से किए गए पथराव में पांच पुलिस वाले और कुछ मीडियाकर्मी जख्मी हो गए।

पुलिस ने बताया कि मक्का मसजिद में ज़ुमा की नमाज के बाद कुछ लोगों के ग्रुप ने पुलिस पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को भी आंसू गैस का सहारा लेना पड़ा।

हैदराबाद पुलिस आयुक्त अनुराग शर्मा ने कहा कि एहतिजाजियो को खदेड़ दिया गया है और हालात काबू में है। इस्स् वाकिया में पुलिस मामला दर्ज करने की तैयारी में है। शर्मा ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है और बवाल करने वालों की शनाख्त करने की कोशिश की जा रही है ताकि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके।

एक पुलिस आफीसर ने कहा कि पुराने शहर के सभी हस्सास इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है। यह इलाका एमआईएम का गढ़ माना जाता है। नमाज के बाद एहतिजाजियों ने एमआईएम की ताइद में नारेबाजी शुरू कर दी और ओवैसी की तुरंत रिहाई की मांग करने लगे।

TOPPOPULARRECENT