Wednesday , December 13 2017

हैदराबाद के मोहम्मद सिराज को सनराइजर्स ने दो करोड़ 60 लाख रूपये में खरीदा

हैदराबाद। शहर के मसहब टैंक के रहने वाले तेज गेंदबाज 27 वर्षीय मोहम्मद सिराज को स्थानीय फ्रेंचाइजी सनराइजर्स ने दो करोड़ 60 लाख रूपये में खरीदा। सिराज का बेस प्राइज 20 लाख रुपए था। हैदराबाद के लिए घरेलू सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने का सिराज को यह ईनाम मिला है। सिराज हैदराबाद के टोली चौकी और मेहदीपटनम के लोगो के बीच जाने पहचाने खिलाडी हैं।

खेल के मैदान में कड़ी मेहनत करने वाले मोहम्मद सिराज के पिता ऑटो चालक हैं। उन्होंने रणजी के सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कुल 41 विकेट किये थे। सिराज ने बताया कि बहुत मुश्किल डगर से गुजर कर वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं। उनके पिताजी ने क्रिकेट खेलने के लिए काफी हौंसलाअफज़ाई की है। वो उस समय बहुत खुश हुए थे जब अखबारों में मेरे विकेट लेने की खबरे पढ़ते थे।

मैंने उन विकटों को अपने अभिभावकों का समर्पित किया है। सिराज की माँ के अनुसार वह अकसर गलियों में खेलते रहता था। कई बार मैंने उसको पीट भी दिया और कहा कि अपने बड़े भाई को देखो वह इंजीनियर है। सिराज इस बात पर सहमत थे कि उन्हें अपनी गेंदबाजी में और चमक है। वह पूर्ण रूप से आउट स्विंगर हैं। गेंदबाजी में निखार लाने के लिए उन्होंने अरुण सर, रविकिरण और मिलिंद के सहयोग को भी याद किया।

TOPPOPULARRECENT