Sunday , December 17 2017

हैदराबाद के रूडी शीटर का ज़हीराबाद में क़त्ल

ज़हीराबाद 09 अगस्त:सनअतनगर, हैदराबाद के एक रूडी शीटर सय्यद वाहिद का एस एन ग्रीन सिटी नामी एक वेंचर के फ़ार्म हाउस में बेदर्दी के साथ क़त्ल कर दिया गया। क़त्ल की वजह आपसी रंजिश बताई गई है। इत्तेला मिलते ही डीएसपी संगारेड्डी डीवीझ़न दुसरे पुलिस ओहदेदारान के सात पहुंच कर हसब-ए-ज़ाबिता कार्रवाई अंजाम देने के बाद लाश को बग़रज़ पोस्टमार्टम सरकारी दवाख़ाना ज़हीराबाद को मुंतक़िल कर दिया जहां पोस्टमार्टम के बाद लाश विरसा के हवाले कर दी गई।

सनाथनगर हैदराबाद के रूडी शीटर सय्यद वाहिद अपने 6 ता 7 साथीयों के साथ सफ़ारी कारों के ज़रीये एस इन ग्रीन सिटी के फ़ार्म हाउस पहुंचे जहां उस के साथ कोकटपल्ली इलाके के रूडी शीटर फेरोज़ और इस के साथीयों ने एक पार्टी का इंतेज़ाम पहले ही से कर रखा था।

इस मौके पर फफेरोज़ और सय्यद वाहिद ग्रुपस के साथीयों ने शराबनोशी में मसरूफ़ रहे रूडी शीटर सय्यद वाहिद का चाक़ू के ज़रीये ज़रबात पहुँचाकर बेदर्दी के साथ क़त्ल कर दिया जब कि वो शराब के नशे में चूर था। जाये वरदात पर सय्यद वाहिद ने ज़ख़मों की ताब ना लाकर दम तोड़ दिया, दोनों रूडी शीटरस के ग्रुप के लोगों ने जा-ए-वारदात से राह-ए-फ़रार इख़तियार की।

TOPPOPULARRECENT