Thursday , August 16 2018

हैदराबाद : चड्डी में दिखे पुरूष, लोगों में चड्डी बनियान गिरोह का डर

हैदराबाद : क्या कुख्यात ‘चड्डी गिरोह’ वापस आ गया है? निजामपेट में दो लोगों ने अंडरगार्मेंट में एक अपार्टमेंट में प्रवेश करने के दृश्यों ने लोगों में ताजा डर डाल दिया है। साइबराबाद पुलिस निश्चित नहीं है, क्योंकि ‘असली’ चड्डी गिरोह अपराध किए बिना नहीं छोड़ता है। इसके अलावा, चड्डी गिरोह के सदस्य चाकू या पत्थर ले जाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अपार्टमेंट से एकत्रित सीसीटीवी फुटेज में देखे गए लोगों के पास ऐसा कुछ भी नहीं था। चंडी गिरोह के सदस्यों को आखिरी बार मीरपेट में देखा गया था, जब आठ लोगों के गिरोह ने आईटी कर्मचारी के घर को तोड़ दिया लेकिन पड़ोसी घर पर अपने प्रयास में असफल रहा।

फिर उन्होंने अपार्टमेंट पहरेदार पर पत्थर फेंके जिन्होंने उन्हें पकड़ने की कोशिश की थी। श्रीराम अपार्टमेंट के पहरेदार ने अलार्म उठाए जाने के बाद सोमवार को अपनी वापसी की रिपोर्ट शुरू कर दी क्योंकि उसका कमरा बाहर से लगा हुआ था। जब अपार्टमेंट के निवासियों ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो उन्हें सेलर के चारों ओर अंडरवियर में दो पुरुषों को मिला। वे कंपाउंड दीवार पर कूद गए थे और पहरेदार के दरवाजे को बाहर से लटका दिया था। फिर उन्होंने ऊपर की ओर जाने की कोशिश की, लेकिन इसे लॉक किया गया लोहा ग्रिल गेट से परे नहीं बना सका। उन्होंने लगभग चार मिनट तक चारों ओर घूमते हुए, फिर सीसीटीवी रिकॉर्डिंग प्रदर्शित करने और बाईं ओर स्क्रीन पर अपनी छवि देखी। “जबकि उनमें से एक अपने निहित और ब्रीफ में था, जबकि कोई सिर्फ एक चड्डी पहन रहा था।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, दोनों ने अपने चेहरों को ढंक लिया था। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं, लेकिन उन्हें संदेह है कि निवासियों ने अंडरवियर में पुरुषों को देखकर घबराया था। बैचपल्ली इंस्पेक्टर के बालकृष्ण रेड्डी ने कहा कि टीम उस क्षेत्र में सीसीटीवी दृश्यों से उपलब्ध सुराग पर काम कर रही हैं ताकि उनके द्वारा उठाए गए मार्ग की पहचान हो सके। मधापुर डीसीपी ए वेंकटेश्वर राव ने कहा, “यह अन्य गिरोहों के चोर भी हो सकता है, जो चड्डी गिरोह होने का नाटक करते थे।”

TOPPOPULARRECENT