Sunday , November 19 2017
Home / Crime / हैदराबाद: छात्र उरूज का कातिल गिरफ्तार

हैदराबाद: छात्र उरूज का कातिल गिरफ्तार

हैदराबाद 06 मई: चंदरायनगुट्टा पुलिस ने मदरसा छात्र मोहम्मद उरूजुद्दीन अहमद उर्फ ​​रफी कत्ल केस में शामिल बीकॉम छात्र शेख मुनीरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया।

फिरौती की मांग की योजना के तहत उसने छात्र का अगवा कर के हत्या कर दी। उपायुक्त पुलिस साउथ ज़ोन वी सत्य नारायना ने बताया कि 21 वर्षीय शेख मुनीरुद्दीन ने 28 अप्रैल को 12 वर्षीय उरूज को मिल्लतनगर में मोर दिखाने के बहाने उसे अपनी मोटर साइकिल पर ले गया था जहां पर उसने एक छोटे तालाब के करीब गला घोंट कर हत्या कर दी और लाश फेंक दी।

उन्होंने बताया कि मृतक छात्र के भाई सोहेल ने मुनीरुद्दीन को यह बताया था कि फ़लकनुमा में प्लाट बेचने के बाद उन्हें एक करोड़ रुपये मिले हैं। आरोपी जो अक्सर सोनी टीवी चैनल पर दिखाए जाने वाले ‘क्राइम पेट्रोल’ सीरियल देखा करता था और उसकी प्रेरणा से उसने छात्र का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी।

सत्य नारायना ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी ने छात्र के कपड़े निकाल दिए थे और उसके आधार पर फिरौती की मांग की योजना बनाई थी लेकिन डर से उसने अपना इरादा छोड़ कर कपड़े जलादेये थे। पुलिस ने इस मामले में अहम का सुराग इस समय हासिल किया जब खोजी अधिकारियों ने स्थानीय मदरसा के सीसीटीवी फुटेज देखा जो मुनीरुद्दीन को उरूज के साथ मोटर साइकिल पर देखा गया। गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश कर के जेल स्थानांतरित कर दिया गया।

TOPPOPULARRECENT