Tuesday , April 24 2018

हैदराबाद: तेलुगू न्यूज़ चैनल V6 की न्यूज़ एंकर ने पांचवें माले से कुद कर की खुदकुशी

हैदराबाद की तेलुगू न्यूज एंकर राधिका रेड्डी ने रविवार को को 5वें माले से कूदकर अपनी जान दे दी। हैदरबाद के मूसापेट में राधिका ने अपने घर से कूदकर जान दे दी। पुलिस की जांच में एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिससे पता चला है कि राधिका डिप्रेशन में थीं। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है- मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है।

राधिका रेड्डी तेलुगू न्यूज चैनल V6 की एंकर है, जो रात 9 बजे का प्राइम टाइम बुलेटिन करके रविवार रात घर पहुंचे। कुकतपल्ली क्षेत्र के एसीपी भुजंग राव के मुताबिक, यह घटना रविवार रात करीब 10:40 बजे की है।

पुलिस ने अपने बयान में कहा- ‘राधिका ने ऑफिस से आने के बाद बिल्डिंग के टॉप फ्लोर से छलांग लगा दी, ऊपर से गिरन की वजह से उनके शरीर में कई जगह गंभीर चोटें आई हैं। उनके दोनों पैर भी टूट गए। काफी खून भी बहा और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

राधिका के बैग से हमें एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उन्होंने तनाव को खुदकुशी की वजह बताया है। साथ ही उन्होंने इसमें लिखा है कि मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है।’

6 महीने पहले ही राधिका का तलाक हुआ था। तलाक के बाद वह माता-पिता के साथ रह रही थीं। राधिका का 14 साल का एक दिव्यांग बेटा भी है।

TOPPOPULARRECENT