हैदराबाद- देखें दिवंगत अभिनेता तौफीक खान का आखिरी इंटरव्यू

हैदराबाद- देखें दिवंगत अभिनेता तौफीक खान का आखिरी इंटरव्यू

लोकप्रिय अभिनेता मोहम्मद तौफीक खान उर्फ ​​टाइगर सुल्तान जो अपनी हैदराबादी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं ने मंगलवार को COVID-19 से पीड़ित होने के बाद अंतिम सांस ली। 52 साल की उम्र में उनका मेडिसिन हॉस्पिटल्स में निधन हो गया। मीडिया से बात करते हुए, तौफीक खान के भतीजे ने कहा कि स्वर्गीय अभिनेता को एक हफ्ते पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था और एक उपन्यास कोरोनावायरस के लक्षण दिखाने के बाद उसका इलाज किया जा रहा था।

दुर्भाग्य से, शनिवार को उनका स्वास्थ्य गंभीर हो गया क्योंकि संक्रमण ने उनके फेफड़ों को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाया। फिर उसे रविवार की रात एक वेंटिलेटर पर रखा गया था। खान का अंतिम साक्षात्कार i हैदराबादी सितारे ’के साथ हुआ, मिर्ज़ा खैरुद्दीन बेग जानी (जिसे केबी जानी के नाम से जाना जाता है) द्वारा होस्ट किया जाने वाला एक सेलिब्रिटी टॉक शो, जो हर रविवार को सियासत टीवी पर प्रसारित होता है। दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए, हैदराबादी सिटारे ने एक बार फिर तौफीक खान के साथ साक्षात्कार वीडियो साझा किया, जो निश्चित रूप से दिल दहला देने वाला है और अश्रुपूर्ण आंखों को छोड़ देगा।

साक्षात्कार में, खान को फिल्मों और डेक्कन फिल्म उद्योग की दुनिया में अपनी यात्रा के बारे में बोलते देखा जा सकता है। उन्हें प्रसिद्ध टॉलीवुड और बॉलीवुड अभिनेता मुकेश ऋषि के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए भी देखा जा सकता है।

डेक्कन फिल्म्स में निर्माता
तौफीक खान डेक्कन फिल्म उद्योग में एक निर्माता थे, जहां कलाकारों ने संस्कृति और लिंगो के बीच वर्षों से एक-दूसरे के साथ काम किया है। तौफीक खान अपनी हैदराबादी फिल्मों के लिए जाने जाते थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2007 में अपनी पहली फिल्म u Maamu Tension Nahi Leneka ’से की, जिसमें उन्होंने प्रतिपक्षी असलम की भूमिका निभाई। उनकी अन्य फिल्मों में एक था सरदार (2013), गुल्लू दादा 3 (2013), जबर्दस्त (2011), हाफ फ्राई (2009) शामिल हैं। सभी हैदराबादी एक्शन-ड्रामा Sultan टाइगर सुल्तान ’(2016) उनकी नवीनतम हिट है। खान के आकस्मिक निधन ने उनके प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया है और डेक्कन फिल्म उद्योग में एक शून्य पैदा कर दिया है!

Top Stories