Tuesday , September 25 2018

हैदराबाद: परिवार का कहना है कि ऑनर किलिंग की योजना बनाई गई थी!

हैदराबाद: एक युवा दलित व्यक्ति की क्रूर हत्या के एक दिन बाद, उनके परिवार ने आरोप लगाया कि हत्या की योजना बनाई गई थी। मृतक के रिश्तेदार ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया, जिसने एक महीने पहले पीड़ित के निवास के आसपास एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा देखा गया था, जिसमें एक रिक्रेस के चौंकाने वाले खुलासे हुए थे।

प्रणय के पिता पेरुमुल्ला बालास्वामी एलआईसी के साथ उच्च श्रेणी के सहायक हैं, और प्रणय की मां प्रेमलाथा एक गृहस्थ हैं। परिवार के अनुसार, पीड़ित को कुछ अज्ञात लोगों और स्थानीय विधायक के माध्यम से धमकियां मिली थीं।

श्री ई, सिद्धार्थ, प्रणय के चचेरे भाई ने कहा, “17 अगस्त को जोड़े के विवाह समारोह के बाद, एक आदमी ने कथित रूप से प्रणय के घर का दौरा किया था और पूछा कि कार किराए पर लेने के आधार पर दी जा सकती है या नहीं। यह एक बहुत ही अजीब अनुरोध था क्योंकि व्यक्ति केवल प्रणय के घर आया था और केवल हिंदी में ही बात की थी।”

श्री सिद्धार्थ ने कहा, “वह व्यक्ति जो सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा था और अस्पताल परिसर के सामने प्रणय पर हमला करने वाले व्यक्ति के पास कुछ दृश्यमान विशेषताएं मिल रही हैं। हमने सीसीटीवी फुटेज में व्यक्ति के स्क्रीन शॉट्स ले लिए हैं और इसे पुलिस को सौंप दिया है।”

मारुति राव अमृता के पिता, एक रियल एस्टेट डेवलपर और एक व्यापारी हैं। उनका घर प्रणय से सिर्फ दो सड़क दूर है।

मारुति राव ने अपनी बेटी पर ‘अमृता जीनियस स्कूल’ के बाद एक स्कूल का नाम दिया, और उनकी एकमात्र बेटी के नाम पर कई संपत्तियों के मालिक भी है।

TOPPOPULARRECENT