Monday , December 18 2017

हैदराबाद: बंडलागुड़ा में नाबालिग लड़की का अपहरण और सामूहिक बलात्कार

हैदराबाद 23 फ़रवरी:पुराने शहर में एक 17 वर्षीय लड़की के अपहरण और सामूहिक बलात्कार का वाक़िया पेश आया है। इस अफ़सोसनाक घटना में चार नौजवान दो नाबालिग लड़के भी शामिल बताए जा रहे हैं। वाक्ये का असल सरग़ना शेख़ सईद बावज़ीर उमर 20 साल ने लड़की को ये कहते हुए ब्लैकमेल कर रहा था कि बावज़ीर के पास लड़की और उसके प्रेमी की मुलाकात का सुबूत है।

पीड़ित लड़की की माँ ने आरोप लगाया कि सभी मुश्तबा लड़कों ने लड़की के साथ अत्याचार कीया है.पुलिस के अनुसार ‘बावज़ीर इस घटना में शामिल होने कि उनके पास पुख्ता सबूत हैं।

पुलिस ने बावज़ीर का अपहरण और बलात्कार के मामले में गिरफ्तार कर लिया है और एक 19 वर्षीय सऊद बिन मोहसिन भी पुलिस की हिरासत में है.नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि बावज़ीर ने उसे अपनी मोटर साइकिल द्वारा अपहरण किया।

उसने बताया कि मैं चीख पुकार इसलिए नहीं की क्योंकि मुझे पता नहीं था ये लोग मेरी इज्जत लूटेंगे. लड़की जो इंटरमीडिएट साल अव्वल की पढ़ाई कर रहे कॉलेज से जब घर लौट रही थी तब ये वाक़िया पेश आया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़की को मेडिकल परीक्षा के लिए भेज दिया गया है। आईपीसी के दफ़आत 366,376,506 के सेक्शन 36 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

TOPPOPULARRECENT