हैदराबाद: महिला का आरोप, “मुझे देखकर उबेर कार ड्राईवर गाडी चलाते समय करने लगा हस्तमैथुन!”

हैदराबाद: महिला का आरोप, “मुझे देखकर उबेर कार ड्राईवर गाडी चलाते समय करने लगा हस्तमैथुन!”

एक महिला ने हैदराबाद में उबेर की कार की सवारी ली, जिसने गुरुवार को एक फेसबुक पोस्ट में आरोप लगाया था कि जब वह कार में थी, तब उसके चालक ने उसे देखकर हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया।

उमा शर्मा ने 19 अक्टूबर को लिखा, “आज मेरा #यूबेर ड्राईवर मुझे हवाईअड्डे जाने के दौरान हस्तमैथुन करने लगा। उसने सोचा यह सब नार्मल सी बात है। जैसे ही हम # हैदराबाद में खाली ओआरआर पर थे, उसने कार को लगभग 50 किलोमीटर प्रति घंटा धीमा कर दिया और रियरव्यू मिरर से मुझे देखने लगा।” उसने अपने पोस्ट में कहा कि उसके ड्राइवर ने गाडी जब ही रोकी जब वह चिल्लाने लगी।

मूल रूप से दिल्ली से, 25 वर्षीय उमा शर्मा, हाल ही में हैदराबाद में शिफ्ट हुई थी।

पोस्ट में व्यापक रूप से फेसबुक पर साझा किया गया, उसने बताया कि कहाँ क्या हुआ और उबर ऐप से एक स्क्रीनशॉट संलग्न किया।

आप नीचे उसकी पूरी पोस्ट पढ़ सकते हैं:

https://www.facebook.com/photo.php?fbid=10214235285976747&set=a.1832647696614.106407.1253050158&type=3&theater

शर्मा ने बताया, “यह घटना 19 अक्तूबर को सुबह 7.30 बजे हुई थी।”

अपने पोस्ट में उमा ने लिखा, “मैं बोलना चुनती हूं और जब तक उबेरइंडिया अपने गैर-मौजूद चालक सत्यापन के लिए ज़िम्मेदारी लेता है और अपने यात्रियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से उपेक्षा नहीं करता तब तक मैं नहीं रोकूंगी।”

इसके बाद के एक पोस्ट में, इसे लिखने से लगभग 13 घंटे पहले, उमा शर्मा ने लिखा था कि दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया क्योंकि मामला उनके अधिकार क्षेत्र के बाहर है।

उन्होंने कहा, “मैंने एडीसीपी (एसएचई टीम – साइबरबाद पुलिस कमेटेटरी) से बात की है, जिन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि एक बार मैं अगले सप्ताह हैदराबाद वापस जाने के बाद रिपोर्ट भेजूंगा।”

सुश्री शर्मा ने यह भी लिखा कि उबर इंडिया ने पुष्टि की है कि चालक को निकाल दिया गया था, लेकिन कोई अन्य अपडेट नहीं दिया।

उन्होंने कहा, “इस घटना के मामले में उबेर की प्रतिक्रिया काफी सामान्य रही है- उन्होंने लड़के को निकाल दिया है, माफी मांगी है। लेकिन इसके बारे में कोई अद्यतन नहीं है कि वे इस के लिए कैसे हल कर रहे हैं।”

उसने कहा, “उबेर ऐप ने ड्राइवर के नाम को केवल उसी दिन बी के रूप में प्रदर्शित किया था, जिसे उन्होंने तय किया था कि वे तय की जानी चाहिए। तथ्य यह है कि उनके प्लेटफार्म में कोई वाहन / चालक की जानकारी नहीं है, यात्रा के बाद भी यह देखा जाना चाहिए।”

कुछ ही दिन पहले, इंटरनेट स्टार मल्लिका दुआ ने अपने अपर्याप्त कस्टमर केयर के लिए उबर इंडिया को इसी तरह की क्लास लगायी थी।

Top Stories