हिन्दुओं को काफिर कहने वाले मुसलमानों के साथ इफ़्तार में कैसे बैठ सकता हूं- बीजेपी विधायक राजा सिंह

हिन्दुओं को काफिर कहने वाले मुसलमानों के साथ इफ़्तार में कैसे बैठ सकता हूं- बीजेपी विधायक राजा सिंह
Click for full image

देश भर में इस समय रमजान के पाक माह के बीच इफ़्तार पार्टियों का आयोजन किया जा रहा हैं। इन इफ़्तार पार्टियों पर अब तेलंगाना से भाजपा विधायक जो हमेशा विवादों में रहते हैं, टी राजा सिंह ने बेहद तीखें प्रहार किए। जहां उन्होंने इफ्तार पार्टियों में जाने वाले नेताओं पर जमकर हमला बोला हैं।

भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति के लिए कई नेता पार्टियों में व्यस्त हैं। वे वोटों के लिए भिखारी की तरह लोगों के साथ बैठकर सेल्फी ले रहे हैं।

तेलंगाना के भाजपा विधायक टी राजा सिंह लोध ने इफ्तार पार्टियों को लेकर आज यह विवादास्पद बयान दिया। बता दे कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर राजा सिंह ने कहा कि वे कभी ऐसा नहीं करेंगे और न ही किसी इफ्तार में जाएंगे।

भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर इफ्तार पार्टियों पर 66 करोड़ खर्च करने का भी आरोप लगाया है। धार्मिक भावनाएं आहत होने पर राजा सिंह ने कहा कि हिन्दू धर्म में सभी की इज्जत करना सिखाया जाता हैं।

लेकिन वे लोग हिन्दुओं को काफिर कहते है ऐसे में मैं उन लोगों के साथ इफ़्तार में कैसे बैठ सकता हूँ। हाल ही में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था।

इस पर राजा सिंह ने कहा कि वे सिर्फ अल्पसंख्यकों को फायदा देने के लिए केंद्र से मदद लेना चाहते हैं। वोट बैंक की राजनीति के लिए इफ्तार पर उन्होंने 66 करोड़ खर्च कर दिए।

Top Stories