Wednesday , December 13 2017

हैदराबाद में ए.आर. रहमान के संगीत कार्यक्रम में भाग लेंगी इवेंका ट्रम्प!

संगीत वादक ए. आर. रहमान के दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हैं, लेकिन अब उन्हें इवंका ट्रम्प के रूप में एक और प्रशंसक मिल गया है। सूत्रों के मुताबिक, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड जे ट्रम्प की बेटी इवंका ट्रम्प ए.आर. रहमान एनकोर में उपस्थित होंगी, जो संगीत कॉन्सर्ट 26 नवंबर से हैदराबाद में शुरू हो जाएगा। यह ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप शिखर सम्मेलन के एक आधिकारिक उद्घाटन रात के रूप में कार्य करेगा, जो 28 नवंबर और 30 नवंबर को हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा।

सूत्रों ने बताया, “हां, इवंका ट्रम्प से संपर्क किया गया है और उन्होंने रुचि दिखाई है। यदि सब कुछ ठीक ठाक रहा, तो उम्मीद है कि वह हैदराबाद में संगीत समारोह में शामिल हो सकती हैं।”

“अब इस नए विकास के साथ, शो के प्रमोटर हर संभव तरीके से इस बात को सुनिश्चित करने के लिए ले जा रहे हैं कि इस समारोह के लिए सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं किया जा रहा है, इस बात पर विचार करते हुए कि 30,000 से ज्यादा प्रशंसकों को हैदराबाद से ही नहीं बल्कि अन्य शहरों से भी उम्मीद है।”

रहमान लगभग 5 वर्षों के बाद भारत में परफॉर्म कर रहे हैं। यह संगीत कॉन्सर्ट मनी रत्नम की रोजा (1992) से शुरू हुआ संगीत उद्योग में अपनी 25 साल की लंबी यात्रा का जश्न मनाता है। हैदराबाद से शुरू होने वाले चार शहर का दौरा, अहमदाबाद, मुंबई और नई दिल्ली सहित शहरों में प्रगति करेगा।

जब हमने रहमान की टीम से हैदराबाद में उनके संगीत कार्यक्रम में भाग लेने वाली इवंका ट्रम्प के बारे में संपर्क किया, तो उनके प्रचारक इसकी पुष्टि नहीं कर सके। उन्होंने कहा, “कोई भी विचार बिल्कुल नहीं है।”

अंदरूनी सूत्र बताते हैं कि इवेंका ट्रम्प, जो भारतीय संस्कृति और प्रदर्शनकारी कलाओं द्वारा चकित हैं, ने भी भारत में घूमने की योजना बनाई है। वह चारमीनार, लाड बाज़ार और चौमहल्ला पैलेस की यात्रा करेंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 नवंबर को फलकनुमा पैलेस में इवंका के लिए एक डिनर की मेजबानी करेंगे, जबकि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 29 नवंबर को गोलकोंडा किले में जीईएस प्रतिनिधियों के लिए डिनर आयोजित करेंगे।

TOPPOPULARRECENT