हैदराबाद में कमउम्र लड़की का रेप वीडियोग्राफी, इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी तीन साल तक यौन शोषण

हैदराबाद में कमउम्र लड़की का रेप वीडियोग्राफी, इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी तीन साल तक यौन शोषण

हैदराबाद: शहर हैदराबाद में 16 वर्षीय छात्र‌ का तीन साल तक यौन शोषण किया गया। पुलिस पर रेप करने के असल आरोपी को बचाने की कोशिश का आरोप‌ लगाते हुए आज उस के रिश्तेदारों ने विरोध‌ किया। जानकारी के मुताबिक़ 16 वर्षीय‌ लड़की का आज से तीन साल पहले उस के क़रीबी रिश्तेदार ने कोल्ड्रिंक में नशा मिलाकर‌ पिलाने के बाद रेप किया।

उसने इस घिनाओनी हरकत की फ़िल्म बंदी करली। बादमें ये वीडीयो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देते हुए उसने कई बार‌ लड़की का यौन शोषण किया। उसने ये वीडीयो अपने दोस्तों को भी भिजवाया और उन्होंने भी लड़की के साथ रेप किया। क़रीब 11 नौजवानों ने लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया।

हवस के दरिंदों की दरिंदगी से तंग आकर लड़की ने घर वालों को हक़ीक़त से वाक़िफ़ करवाया। वो पुलिस कामाटी पूरा ग‌ई। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया जिनमें राजेश भी शामिल है जबकि एक आरोपी को पुलिस ने गवाह बनाया। पिडित लडकी के रिश्तेदारों का कहना है कि विजय‌ भी आरोपी है वो गवाह नहीं है।

पिडित‌ के रिश्तेदारों के विरोध प्रदर्शन‌ के बाद कमिशनर पुलिस अंजनी कुमार ने अपने बयान में कहा कि इस सिलसिले में कार्रवाई की जाएगी और गवाह को आरोपी बनाया जाएगा। जो कोई भी इस घटना में शामिल‌ होगा उस के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाएगी। रात देर गए मिली खबर‌ के मुताबिक़ पुलिस ने आरोपी विजय‌ को भी हिरासत में ले लिया।

Top Stories