Monday , December 18 2017

हैदराबाद में नौवीं की स्टूडेंट स्कूल के बाथरूम में बच्चे को दिया जन्म।

हैदराबाद में हुई एक चौंका देने वाली घटना में एक 9वीं में पढ़ रही 13 साल की एक स्टूडेंट ने स्कूल के बाथरूम में एक बच्चे को जन्म दिया । मामला कहीं दूर दराज़ गाँव का नहीं बल्कि टेक्नोलॉजी हब के रूप में मश्हूर मधापुर का  है।

गांव में रहने वाली इस लड़की के पेट में जब दर्द शुरू हुआ तो उसे भी इस बात का अंदाजा नहीं था की असल में माजरा क्या है। उसकी टीचर ने उसे बाथरूम में भेज दिया जहाँ उसने एक बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद लड़की को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

इस घटना से हैरान स्कूल प्रबंधन ने लड़की के माँ-बाप को इसके बारे में बताया लेकिन उन्हें भी इस बात की कोई जानकारी नही थी की लड़की प्रेग्नेंट हुई कैसे।

इस घटना पर एक्शन लेते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं हालाँकि स्कूल का कोई भी कर्मचारी इस घटना में शामिल नहीं है। शुरूआती पूछताछ में सामने आये दिनेश नाम के एक नाबालिग पर पुलिस को शक है, दिनेश उस लड़की के साथ ही स्कूल आया जाया करता था।

हैरानी की बात यह है कि स्कूल स्टाफ के 20 लोगों में से 13 महिलाएं हैं फिर भी उन में से किसी को इस बात की भनक तक कैसे नहीं लगी कि लड़की प्रेग्नेंट है ।

TOPPOPULARRECENT