Wednesday , December 13 2017

हैदराबाद में पब्लिक वाईफाई सरविस का आग़ाज़

भारती एयरटेल और हुकूमत तेलंगाना ने आज शहर हैदराबाद के 17 मुक़ामात पर पब्लिक वाईफाई का आग़ाज़ किया।

भारती एयरटेल और हुकूमत तेलंगाना ने आज शहर हैदराबाद के 17 मुक़ामात पर पब्लिक वाईफाई का आग़ाज़ किया।

स्मार्ट फोन्स टैब्लेट्स और दुसरे वाई वाई से चलने वाले आलात से इस्तेमाल कुनुन्दगान अब इस हाईटेक शहर में इंटरनेट से अपने आलात को बह आसानी मरबूत करसकते हैं।

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारती एयरटेल के सी ई ओ वेंकटेश विजया राघवन ने कहा कि हैदराबाद के 17 मुक़ामात पर अवाम वाईफाई ख़िदमात से इस्तेफ़ादा करसकते हैं और हर इस्तेमाल कनुंदा रोज़ाना 750 मेगा बाईट इंटरनेट सरविस इस्तेमाल करसकते हैं।

रियासती वज़ीर इन्फ़ार्मेशन टेक्नालोजी के तारिक़ रामा राव‌ ने कहा कि दुसरे मुक़ामात पर एसी ही ख़िदमात की फ़राहमी के लिए हुकूमत तेलंगाना दुसरे इदारों से भी राबिता कर रही है। तारिक़ रामा राव‌ ने यहां एक प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए कहा कि ये महिज़ शुरूआत है।

अंदरून चार माह हम इस मौक़िफ़ होंगे कि सारे शहर (हैदराबाद) वाईफाई ख़िदमात से आरास्ता किया जाएगा। टेंडर का अमल जारी है। शहरे हैदराबाद के सारे 700 मुरब्बा कीलोमीटर के इलाके का वाईफाई के ज़रीया अहाता किया जाएगा।

कोई भी जायज़ हिंदुस्तानी फ़ोन नंबर रखने वाले इस्तेमाल कुनुन्दगान अपने मोबाईल और दुसरे आलात पर वाईफाई का स्विच दबाते हुए शहर के तमाम 17 मुंतख़ब मुक़ामात पर पब्लिक वाईफाई सरविस से बह आसानी मरबूत होसकते हैं।

पब्लिक वाईफाई के इंतिख़ाब पर बह यक वक़्त ( वन टाइम ) पासवर्ड ( ओ टी पी ) दिया जाएगा जो इस्तेमाल किए जाने वाले मोबाईल नंबर पर रवाना किया जाएगा। पासवर्ड की तौसीक़ के बाद इस्तेमाल कुनुन्दगान वाईफाई से बाज़ाबता मरबूत होसकते हैं और इंटरनेट ख़िदमात से भरपूर लुतफ़ अंदोज़ होसकते हैं।

TOPPOPULARRECENT