हैदराबाद में संदिग्ध बाल बलिदान; छत पर मिला कटा हुआ सिर!

हैदराबाद में संदिग्ध बाल बलिदान; छत पर मिला कटा हुआ सिर!

हैदराबाद: बुधवार को कुल चंद्र ग्रहण के दौरान मानव बलि के एक संदिग्ध मामले में, एक शिशु का कटा हुआ सिर हैदराबाद के उपपाल इलाके के चिलकनगर में एक कैब चालक के घर की छत पर पाया गया है।

डेक्कन क्रॉनिकल अखबार के मुताबिक संयुक्त आयुक्त ने बताया, “ऐसा लगता है कि यह हत्या बुधवार को सुपर ब्लू ब्लड मून के दुर्लभ ब्रह्मांडीय घटना से संबंधित हो सकती है। हमने कुछ सुराग इकट्ठे किए हैं।”

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यह घटना बुधवार को (31 जनवरी) सुपर ब्लू ब्लड मून के एक दिन बाद में उजागर हो गई जब किराये के मकान में रह रही एक महिला निवासी आज सुबह छत पर कपड़े धोने गयी।

महिला के दामाद राजशेखर एक उबेर ड्राइवर हैं। उन्होंने तुरंत पुलिस को सतर्क कर दिया।

डीसीपी (मल्काजगिरी जोन) आर उमामाशेवारा शर्मा ने पीटीआई को बताया, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि बच्चा कितने साल का था, शायद वह दो महीने या तीन महीने का हो, और यह लड़का या लड़की भी हो सकता है।”

रिपोर्टों के मुताबिक, शिशु के सिर को किसी तेज धार वाले हथियार से काटा गया था, जिसे अब पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामला दर्ज किया जा चुका है।

29 जनवरी को, तेलंगाना के नलगोंडा शहर में एक धार्मिक स्थान की यौगिक दीवार पर एक 25 वर्षीय आदमी का कटा हुआ सिर मिला था।

30 जनवरी को, एक अज्ञात गर्भवती महिला का भी कटे हुए शरीर के हिस्सों को हाई-टेक सिटी के पास कोंदापुर में बॉटनिकल गार्डन के पास दो थैलियों में मिला था।

 

Top Stories