Saturday , November 25 2017
Home / Crime / हैदराबाद में सड़क हादसे में 8 की मौत

हैदराबाद में सड़क हादसे में 8 की मौत

हैदराबाद 13 मई: पहाड़ी शरीफ के इलाक़े में पेश आए भयानक सड़क हादसे में 3 लोग मारे गए। बताया जाता है कि आईटी विभाग से संबंधित 9 व्यक्तियों अपने साथी की शादी की समारोह के लिए खम्मम रवाना हो रहे थे कि तुक्कुगुड़ा इलाक़े में हादसा पेश आया।

इस हादसे में तीन लोग मारे गए और एक घायल हो गया। पहाड़ी शरीफ पुलिस ने बताया कि यह लोग गाचीबाउली से आउटर रिंग रोड जा रहे थे कि तुक्कुगुड़ा में हादसा पेश आया। उनकी कार जो एक डीसी एम कार के पीछे थी।

डीसी एम से टकराने के बाद आउटर रिंग रोड की रेलिंग से टकरा गई हादसे में 27 वर्षीय रवि तेजा निवासी कोंडापुर 28 वर्षीय सूर्य तेजा निवासी गाचीबाउली दोनों बरसर मौक़ा इलाक़ा हो गए। जबकि इलाज के लिए स्थानांतरण के दौरान रोहित जिसकी उम्र 28 वर्ष निवासी कोंडापुर मर गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रोहित और रवि तेजा आईटी कंपनी में कर्मचारी थे। जबकि सूर्य तेजा अमेज़न कंपनी में सेवा दे रहा था। पुलिस पहाड़ी शरीफ ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मसरूफ़ तहक़ीक़ात है। पहले एक कार में जाने वाले 4 व्यक्तियों तब मारे गए जब नंदीगामा के पास टिहरी हुई कार से टकराई गई। इस कार में 5 लोग सवार थे। एक व्यक्ति अस्पताल में ज़ेरे इलाज है।

TOPPOPULARRECENT