Sunday , November 19 2017
Home / Hyderabad News / हैदराबाद मेट्रो रेल के लिए 47 किलोमीटर पर तामीरात की तकमील

हैदराबाद मेट्रो रेल के लिए 47 किलोमीटर पर तामीरात की तकमील

हैदराबाद 05 अगसत:हैदराबाद मेट्रो रेल (एच एम आर) के मैनेजिंग डायरेक्टर एन वी एस रेड्डी ने तेलंगाना के चीफ़ सेक्रेटरी राजीव शर्मा को मतला किया कि (52कीलो मीटर पर) 1,967 बुनियादें और (47 कीलो मीटर्स पर) 1,860 पिलर्स नसब किए जा चुके हैं।

इस तरह 72 किलोमीटर तवील इस प्रोजेक्ट के मिनजुमला 47 किलोमीटर पर काम मुकम्मिल हो चुका है। एच एम आर के एक आलामीया के मुताबिक़ चीफ़ सेक्रेटरी ने हैदराबाद मेट्रो रेल प्रोजेक्ट पर जारी पेशरफ़त के ज़िमन में स्पेशल टास्क फ़ोर्स (एसटी एफ़) का एक जायज़ा मीटिंग तलब किया जिसमें एसटी एफ़ के पिछ्ले मीटिंगें के फ़ैसलों पर एक तफ़सीली कार्रवाई रिपोर्ट पेश की गई।

एच एम आर के मैनेजिंग डायरेक्टर ने चीफ़ सेक्रेटरी को मतला किया कि एसटी एफ़ के पिछ्ले मीटिंग के बाद से ताहाल 9 जायदादों का हुसूल अमल में आया जिसके साथ ही जदीद गांधी हॉस्पिटल, आर टी सी चौराहा, चिक्कड़पल्ली, नारायणगुड़ा, बेगमपेट, रोड नंबर 5 बंजाराहिलस में मेट्रो स्टेशन के तामीराती कामों में हाइल रुकावटें दूर हो चुकी हैं और मेट्रो रेलवे स्टेशनों की तामीर को तेज़-रफ़्तार बनाया गया है।

उन्होंने मीटिंग के दौरान एम एमिटी एस मरहला दोम की पेशरफ़त का भी जायज़ा लिया और मौजूदा रेल टर्मिनलस, एम एमिटी एस स्टेशनों के अलावा बस डपोज़ को हैदराबाद मेट्रो रेल से मरबूत करने के इक़दामात पर तबादला-ए-ख़्याल किया।

TOPPOPULARRECENT