Friday , December 15 2017

हैदराबाद: सरकारी अस्पताल से अपहरण किये गये नवजात शिशु की हुई मौत, महिला गिरफ्तार!

हैदराबाद: हैदराबाद के सरकारी अस्पताल नीलोफर से रविवार को एक महिला द्वारा अपहृत किए गए नवजात शिशु की मौत हो गई है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

महिला ने बच्चे की दादी का ध्यान हटाने के बाद उसका अपहरण कर लिया था और उसे नगरकुर्नूल जिले के बंदरुपल्ली गांव में ले गई थी।

पुलिस को संदेह है कि बच्चे की बीमारी के कारण उसी दिन मौत हो गई थी। पुलिस ने के. मंजुला को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने उस जगह की पहचान की जहां बच्चे को दफनाया गया था।

मंजुला की शादी तीन साल पहले हुई थी और उसका दो बार गर्भपात हो चुका था। उसने अपने पति को हाल ही में हुए गर्भपात के बारे में नहीं बताया और किसी बच्चे को चोरी करने के लिए हैदराबाद पहुंच गई ताकि वह वापस जाकर उस बच्चे को अपना बता सके।

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने निर्मला से दोस्ती कर ली, जिसने यहां के सरकारी अस्पताल पेटलार्बुज मैटर्निटी हॉस्पिटल में एक लड़के को जन्म दिया था।

जब निर्मला की मां कल्पना इलाज के लिए बच्चे को नीलोफर अस्पताल लेकर गईं, तब वह भी उनके साथ चली गई।

मंजुला ने अस्पताल में कल्पना से चाय के लिए पूछा, लेकिन जब वह लौटी तो मंजुला बच्चे के साथ गायब हो चुकी थी। कल्पना ने पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस उपायुक्त जोल डेविस ने बताया कि मामले की जांच के लिए बनाई गई विशेष टीमों ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपहरणकर्ता की पहचान कर ली।

मंजुला अफजलगंज बस स्टेशन जाने के लिए एक ऑटो रिक्शा में सवार हुई थी। जांच में पता चला है कि वह नागकुर्नूल जिले के लिए रवाना हुई थी।

इस बीच, मृतक शिशु के पिता सदमे में हैं। बच्चे की मां को अभी तक बच्चे की मौत की जानकारी नहीं दी गई है। वह अभी भी पेटलार्बुज अस्पताल में है।

पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT