हैदराबाद- सानिया मिर्जा की बहन अपने पति से लेंगी तलाक

हैदराबाद- सानिया मिर्जा की बहन अपने पति से लेंगी तलाक
Click for full image

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा अपने पति अकबर रशीद से तलाक ले रही हैं. दोनों ने नवंबर 2016 में शादी की थी.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, तलाक के कारणों का अभी पता नहीं है. अनम अपनी बहन सानिया की स्टाइलिस्ट हैं और अपना फैशन आउटलेट भी चलाती हैं.

अनम की शादी बड़े धूम-धाम से हुई थी, जिसमें सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता शामिल हुए थे. सलमान और परिणीति ने वहां डांस भी किया था.

अकबर का  हैदराबाद में बिजनेस है. शादी से पहले अकबर और अनम रिलेशनशिप में थे. उनकी सगाई 2015 में हुई थी. उस समय अनम ने टीओआई से कहा था- मैं हमेशा से फिल्मों जैसा प्रपोजल चाहती थी. इसलिए मैं अकबर से फिल्मी प्रपोजल का इंतजार कर रही थी. तब तक हमारे सगाई का निमंत्रण भी सबको जा चुका था. मैं सोच रही थी कि अरे अकबर ने मुझे वो मूवी वाला प्रपोजल क्यों नहीं दिया. निमंत्रण जाने के बाद मुझे प्रपोजल की उम्मीद नहीं थी.

हालांकि अनम की ये मुराद अकबर ने पूरी की थी. अकबर ने अखबार को बताया था, मुझे पता है अनम बहुत फिल्मी हैं इसलिए मैंने 27 अगस्त को फलकनुमा पैलेस में उन्हें प्रपोज करने का प्लान बनाया था. वहां चारों तरफ गुलाब थे. मैं उनके लिए टियारा लेकर भी गया था. फिर मैंने अपने घुटनों के बल बैठकर उनसे पूछा कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी?

Top Stories