Thursday , November 23 2017
Home / Hyderabad News / हैदराबाद: सीएम के चंद्रशेखर राव लग्जरी जेट में जाएंगे चीन..खर्चा 2करोड रूपए

हैदराबाद: सीएम के चंद्रशेखर राव लग्जरी जेट में जाएंगे चीन..खर्चा 2करोड रूपए

हैदराबाद: तेलंगाना के वज़ीर ए आला के चंद्रशेखर राव की आइंदा हफ्ते चीन के दौरे रियासती हुकूमत करीब दो करोड रूपये खर्च करेगी। सफर के लिए बकायदा एक लग्जरी जेट बुक किया गया है जिस पर इतना खर्च किया जाएगा। वज़ीर ए आला राव के आइंदा 8 से 16 सितंबर से चीन और दिगर ममालिक के दौरे के लिए एक 50 सीटर बोमबार्डियर सीआरजे-100 को किराए पर लिया गया है।

वह बालियान में वर्ल्ड इकॉनॉमिक फोरम में हिस्सा लेंगे। उनके साथ दर्जन भर दूसरे लोग भी दौरे पर जाएंगे। इस शानदार जेट का इंटीरियर काफी शानदार है और उसमें एंटरटेनमेंट सेंटर, एलसीडी स्क्रीनें और एसी सीटें हैं। 31 अगस्त के सरकारी हुक्मनामे में कहा गया है कि वज़ीर ए आला के दौरे के लिए चाटर्ड फ्लाइट ली जाए।

रियासत के एवियेशन चीफ को प्राइवेट जेट कंपनी एआर एयरवेज को 2 करोड 3 लाख 84, 625 की पेशगी अदायगी करना प़डेगा। यह रकम सरकार की तरफ से कुबूल की गई है।

हुक्म में कहा गया है कि मंजूर हुई रकम को आवामी सेक्टर और दिगर एक्टिविटीज़ की मदद के तौर पर डेबिट किया जाएगा। उधर अपोजिशन पार्टी इतने खर्च का एहतिजाज कर रही हैं। कांग्रेस लीडर हनुमत राव ने कहा, सीएम दिगर मुद्दों की तरफ ध्यान नहीं दे रहे।

लोग डेंगू और मलेरिया से मर रहे हैं। बीमारियां फैल रही हैं। जनता की सेहत अहम है।

TOPPOPULARRECENT