हैदराबाद- 12 वर्षीय लड़की के यौन शोषण के आरोप में पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

हैदराबाद- 12 वर्षीय लड़की के यौन शोषण के आरोप में पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में गुरुवार को एक पुलिस कांस्टेबल  को नाबालिग का यौन शोषण  करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. कथित तौर पर यह घटना दो महीने पहले हुई थी, जब घर में अकेली पाकर हैदराबाद पुलिस के कांस्टेबल ने 12 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म किया. पीड़िता के परिवार गुरुवार को पुलिस में केस दर्ज करवाया.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त पीड़ित लड़की घर में अकेला थी. रिश्तेदारों के अनुसार 33 वर्षीय आरोपी पुलिस कांस्टेबल वीएस उमेश  पीड़िता को लालच देकर अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया. दरअसल पीड़िता और उसका परिवार उसी इमारत में रहते है, जिसमें उमेश रहता है.

बोवेनपल्ली के स्टेशन हाउस अधिकारी सी अंजैया ने बताया कि संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने कहा “बच्चे के परिवार ने गुरुवार शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. पीड़िता को माता-पिता के साथ बयान दर्ज करवाने के लिए प्रक्रिया के तहत भरोसा केंद्र भेजा गया.

हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार (Anjani Kumar) ने कांस्टेबल की गिरफ्तारी की पुष्टी करते हुए कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. मुझे शर्म आती है कि हमारे विभाग में ऐसे लोग भी हैं.

Top Stories