हैदराबाद: 20 वर्षीय युवक ने लड़की को सोशल मीडिया पर किया परेशान, हुआ गिरफ्तार

हैदराबाद: 20 वर्षीय युवक ने लड़की को सोशल मीडिया पर किया परेशान, हुआ गिरफ्तार

राचकोंडा पुलिस ने एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से कथित तौर पर तस्वीरें भेजने के आरोप में एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया था। “6 जुलाई को, राचकोंडा साइबर क्राइम पुलिस ने एक फर्जी अकाउंट के माध्यम से यौन तस्वीरें और संदेश भेजकर नाबालिग लड़की को परेशान करने के लिए हैदराबाद के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, बहादुरपुर निवासी दानबाओना शुभम यादव (20) को गिरफ्तार किया,।

आईपीसी, पीओसीएसओ अधिनियम, आईटी अधिनियम के तहत बुक किया गया “पीड़ित नाबालिग लड़की रचाकोंडा साइबर क्राइम पुलिस द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर, धारा 354 (डी), 506 आईपीसी, POCSO एक्ट की धारा 12 और आईटी अधिनियम की धारा 66 (C) और 67 (A) के तहत मामला दर्ज किया है।” उसने कहा।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस द्वारा जुटाए गए सबूतों के आधार पर यादव को बहादुरपुरा स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया।

“पूछताछ पर, उसने अपने अपराध को स्वीकार किया और अपराध कबूल कर लिया। आरोपी ने कहा कि इंटरमीडिएट की पढ़ाई के दौरान पीड़िता की बहन उसकी सहपाठी थी और वे अच्छे दोस्त बन गए। उस समय उन्होंने अपने मोबाइल फोन पर एक साथ तस्वीरें लीं। कुछ दिनों बाद, उसने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर एक साथ ली गई तस्वीरों को अपलोड करने की धमकी देकर अपनी नग्न तस्वीरें और वीडियो भेजने के लिए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

Top Stories