#Arrestkanganaranaut सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड, यूजर्स कह रहे हैं मौकापरस्त

#Arrestkanganaranaut सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड, यूजर्स कह रहे हैं मौकापरस्त

मुंबई, 29 जुलाई । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एक हैशटैग बुधवार को ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा।

इसके अलावा कुछ यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत और बॉलीवुड की राजनीति पर टिप्पणी करने के चलते अभिनेत्री को मौकापरस्त और ढोंगी भी कहा।

एक यूजर ने लिखा, सोशल मीडिया पर कंगना की तरह सभी सस्ते एजेंटा पेडलर्स किसी के खिलाफ अपना एजेंडा चलाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के निधन का इस्तेमाल करना बंद करो। अगर ऐसा आप नहीं करेंगे तो सुशांत और उसकी विरासत का अनादर करना होगा। हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत।

किसी और ने लिखा, हां, बॉलीवुड के लोगों को परेशान करने के लिए कंगना को गिरफ्तार करना चाहिए। वह एक मौकापरस्त है जो पुलिस और जनता को गुमराह कर सुशांत के निधन का इस्तेमाल कर रही है। जनता को सुशांत के पिता और उनके परिवार का समर्थन करना चाहिए न कि कंगना की तरह किसी अवसरवादी और नफरत फैलाने वाले का। हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत।

हालांकि इसी के साथ कुछ लोग कंगना के पक्ष में भी खड़े नजर आए।

उनके किसी प्रशंसक ने लिखा, हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत क्यों? क्योंकि वह निडरता से अपनी बात रखती हैं इसलिए, क्योंकि उनका ताल्लुक भाई-भतीजावाद से नहीं है इसलिए? या जिस वक्त सबने सुशांत के मामले से किनारा कर लिया था तब उन्होंने इसे अपना समर्थन दिया तो क्या इसलिए? या फिर उनका कनेक्शन आईएसआई के साथ नहीं है इसलिए? हैशटैगवीस्टैंडविदकंगना।

हालांकि इस बीच कंगना की टीम का भी इस पर प्रतिक्रिया आई।

टीम ने लिखा, नेपो गैंग के सभी लोग सोच रहे हैं कि उनका पर्दाफाश करने के लिए कंगना की गिरफ्तारी हो। उन्होंने चंगू मंगू गैंग को तबाह करने की कसम खाई है और वह ऐसा हर हाल में करके रहेंगी इसलिए हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत का कोई फायदा नहीं है।

टीम ने एक अलग ट्वीट में लिखा, हम हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत चाहते हैं..करिए उसे अरेस्ट और अदालत में कानूनी प्रक्रिया करें, सच्चाई सामने आ जाएगी, या वह जीतेंगी या चंगू मंगू गैंग को सजा मिलेगी। अगर वह गलत साबित हुईं तो वह हमेशा के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी। प्लीज हैशटैगअरेस्टकंगनारनौत।

Source: IANS

Disclaimer: This story is auto-generated from IANS service.

Top Stories