Saturday , September 22 2018

हॉकी इंडिया सहारा समूह के साथ 2021 तक बढ़ाया करार

नई दिल्ली: हॉकी इंडिया (एचआई) ने सहारा समूह के साथ करार 2021 तक के लिए बढ़ा दिया है. इस नए करार के तहत भारत की सीनियर और जूनियर पुरुष एवं महिला टीमें शामिल हैं और टीमों को 2020 में होने वाले ओलिंपिक खेलों की तैयारी करने में मदद मिलेगी. सहारा इंडिया और एचआई के बीच यह करार 1995 से ही चल रहा है.

सहारा इंडिया के कॉरपोरेट संचार हेड अभिजीत सरकार ने एक बयान में कहा, “हॉकी हमारा राष्ट्रीय खेल है. हम जूनियर तथा सीनियर स्तर पर पुरुष एवं महिला टीमों द्वारा पिछले साल किए गए प्रदर्शन से खुश हैं.” उन्होंने कहा, “सहारा परिवार का मानना है कि युवा खिलाड़ियों का समर्थन करना भारत को जूनियर विश्व कप जीत, चैम्पियंस ट्रॉफी में रजत पदक और एशियन चैम्पियंस ट्रॉफी में महिला टीम की जीत की सफलता को आने वाले दिनों में दोहराने में मदद करेगा.”

एचआई की अध्यक्ष मरियम्मा कोशी ने कहा, “सहारा इंडिया परिवार भारतीय हॉकी का लंबे समय से साथी रहा है. हम हॉकी को बढ़ावा देने के लिए उनके साथ से खुश हैं.” उन्होंने कहा, “हम सहारा इंडिया परिवार के बिना सफलता हासिल नहीं कर सकते थे. उन्होंने हाल ही में उत्तर प्रदेश में हुए जूनियर हॉकी विश्व कप में हमारी मदद की.”

TOPPOPULARRECENT