Tuesday , December 12 2017

हॉलीवुड में सिर्फ एक हार्वे वेन्स्टाइन नहीं है, बल्कि यह हर जगह है : प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार हैं हिंदी सिनेमा में एक सफल कार्यकाल के बाद, प्रियंका ने हॉलीवुड में परियोजनाएं शुरू करना शुरू कर दिया था और उनकी सफल टीवी श्रृंखला क्वांटिको ने पश्चिम में अपनी प्रसिद्धि के लिए बहुत योगदान दिया है। प्रियंका पहले ही बेवाच के साथ अपनी हॉलीवुड की शुरुआत कर चुके हैं और जल्द ही उनकी अगली हॉलीवुड फिल्म ए किड की जेक में देखी जाएगी।

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ‘द मैरी क्लेयर पावर ट्रिप’ में एक पैनलिस्ट थे, जहां उन्होंने दुनिया भर के कई वेनस्टीन के वजूद के बारे में बात की थी। हार्वे वेनस्टीन स्कैनडल ने कई महिलाओं को प्रोत्साहित किया है कि वे आगे आकर महिलाओं के उत्थान के लिए अपने अनुभवों को साझा करें और मशहूर हस्तियों ने दुनिया में खुलेआम इस लैंगिक संस्कृति की निंदा की है। प्रियंका ने कहा, हॉलीवुड में सिर्फ एक हार्वे वेन्स्टाइन नहीं है, बल्कि बहुत सारे हैं यह हर जगह होता है।

हार्वे वेनस्टाइन के खिलाफ हमले के आरोप हर दिन बढ़ रहे हैं और इसने महिलाओं को बाहर आने और अपने व्यक्तिगत अनुभवों के बारे में भी बताने की शक्ति प्रदान की है। प्रियंका ने व्यापार में ‘बिग बॉयज क्लब’ के अस्तित्व को स्वीकार किया और कहा, हमारे व्यवसाय में, अगर आप किसी के अहंकार या नेटवर्क को झटका नहीं लेते हैं, तो आपको धमकी दी जाती है कि आपको वह फिल्म नहीं मिलेगा या फिर वो ‘बिग बॉयज क्लब’ एक साथ मिलेंगे और आप का बहिष्कार करेंगे।

प्रियंका से जब पूछा गया कि क्या भारत में वेंस्टीन भी है प्रियंका ने कहा, मुझे यह भी नहीं लगता कि हॉलीवुड में एक वेंस्टीन है। यहां बहुत ज्यादा है, न सिर्फ भारत में, बल्कि हर जगह है जो सिर्फ हमारी सत्ता को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं.

एशले जुड, एंजेलीना जोली और ल्यूपिटा न्योन्गॉ, अभिनेत्री, जो हार्वे वेनस्टाइन द्वारा यौन उत्पीड़न की गई थी, ये तो महिलाओं में से कुछ ही हैं।

TOPPOPULARRECENT