होने वाली बीवी से सिर्फ पांच मिनट ही मिल पाए सुरेश रैना

होने वाली बीवी से सिर्फ पांच मिनट ही मिल पाए सुरेश रैना
नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। प्रियंका चौधरी से दारुल्र हुकूमत दिल्ली में एक पॉश होटल में उनकी शादी होगी। प्रियंका और रैना दोनों बचपन के दोस्त हैं। वे नीदरलैण्ड्स में काम करती

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। प्रियंका चौधरी से दारुल्र हुकूमत दिल्ली में एक पॉश होटल में उनकी शादी होगी। प्रियंका और रैना दोनों बचपन के दोस्त हैं। वे नीदरलैण्ड्स में काम करती थी और कुछ दिनों पहले ही हिंदुस्तान लौटी थी।

वहीं सुरेश रैना भी वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार मिलने के बाद गुजश्ता हफ्ते ही वापस लौटे थे। शादी में खेल, सियासत और तफरीह की दुनिया के बड़े सितारे शरीक होंगे। दोनों का रिश्ता रैना की मां ने तय किया। रैना ने बताया कि उनके टीम इंडिया के साथी, यूपी टीम के साथी और लंदन व दुबई में रहने वाले दोस्त शादी में आ रहे हैं।

प्रियंका से मुलाकात के बारे में रैना ने बताया कि, हम एक दूसरे को बचपन से जानते थे लेकिन इसके बाद कभी राबिता में नहीं रहे। 2008 में दिल्ली एयरपोर्ट पर हम मिले लेकिन सिर्फ पांच मिनट के लिए। प्रियंका के वालिद मेरे स्पोर्ट्स टीचर थे और मेरी मां व उसकी मां अच्छी दोस्त थी। मैं तो ऑस्ट्रेलिया में था और मां ने कहा कि मेरी शादी बचपन की दोस्त के साथ तय हो गई है।

Top Stories