Friday , December 15 2017

होम गार्ड्स का सचिवालय के क़रीब एहतेजाज

हैदराबाद 28 अक्टूबर: राज्य सचिवालय के पास होम गार्ड्स की ओर से अचानक प्रदर्शन के कारण तनाव पैदा हो गई। अपनी मांगों को पूरा करने के लिए हजारों होम गार्ड्स ने इंदिरा पार्क धरना चौक में इकट्ठे होकर जबरदस्त मुज़ाहरा किया। इसके बाद अचानक तेलंगाना सचिवालय के समक्ष पहुंच कर धरना आयोजित किया।

होम गार्ड्स के इस अचानक एहतेजाज से पुलिस के आला अधिकारियों में चिंता पैदा हो गई और हैदराबाद सिटी पुलिस से जुड़े सभी पुलिस अधिकारियों को सचिवालय पहुंचने के लिए वायरलेस सेट पर निर्देश जारी किए गए। लगभग एक हजार होम गार्ड्स ने सचिवालय के पास एहतेजाज करते हुए अपनी मांगों की पूर्ति के हक़ में नारेबाजी की।

ऐडीशनल आयुक्त सिटी आर्म्ड रिजर्व हेड कोार्टरस श्री एम शिव प्रसाद ने माइक के जरिए संबोधित करते हुए एहतेजाज खत्म करने की सलाह दी लेकिन होम गार्ड्स अपना एहतेजाज जारी रखते हुए देर रात तक सचिवालय के समक्ष मौजूद थे। इस एहतेजाज के कारण निकलस रोड और बशीरबग की दिशा जाने वाली यातायात अस्त-व्यस्त हो गई।

पहले होम गार्ड्स के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य सचिव तेलंगाना श्री राजीव शर्मा से मुलाकात करते हुए उन्हें एक ज्ञापन दिया और अपनी मांगों जिसमें नौकरी को नियमित करने और अन्य प्रोत्साहन देने की मांग की।

TOPPOPULARRECENT