Wednesday , December 13 2017

होशियार! घर तक पहुंची बच्‍चा चोर

रेश्मा खातून ने करबिगहिया के रहने वाले पूजा के घर पर चार दिनों तक नौकरानी का काम किया। फिर मौका देख कर उसके नौ माह के बेटे को लेकर भाग गयी। वाकिया मार्च की है। पूजा और उसके शौहर सुजीत ने खातून की खोज की। जब खातून नहीं मिली, तो पूजा एस

रेश्मा खातून ने करबिगहिया के रहने वाले पूजा के घर पर चार दिनों तक नौकरानी का काम किया। फिर मौका देख कर उसके नौ माह के बेटे को लेकर भाग गयी। वाकिया मार्च की है। पूजा और उसके शौहर सुजीत ने खातून की खोज की। जब खातून नहीं मिली, तो पूजा एसएसपी दफ्तर में शिकायत करने पहुंची। एसएसपी की गैर हाजिर में शिकायत सुन रहे एएसपी बीके दास ने जक्कनपुर थाने में सनाह दर्ज कर जरूरी कार्रवाई की हिदायत दिया।

शौहर के दोस्त ने रखवाया था काम पर

पूजा के शौहर सुजीत कुमार रेल में वेंडर का काम करते हैं। मार्च में सुजीत के दोस्त चंदन (स्टेशन पर पानी बेचने का काम) रेशमा खातून को उनके घर पर लाया था। पूजा ने बताया कि चंदन ने घर में उसे रखवाया था और बताया था कि यह खातून हाजीपुर की है।

बीमारी के इलाज के लिए पैसे की जरूरत है। इस पर हमने उसे नौकरानी के तौर में रख लिया। चार दिनों तक वह मेहनत से काम करती रही और पांचवें दिन रात में बच्चे को लेकर भाग गयी। चंदन से पूछताछ करने पर उसने रेशमा का मोबाइल नंबर दिया, पर वाकिया के दिन से ही वह स्विच ऑफ है।

तंत्र-मंत्र के चक्कर में नहीं दी इत्तिला : पुलिस ने जब पूछा कि वाकिया के एक माह बाद जानकारी क्यों मिल रही है, तो पूजा ने बताया कि मैं अपने बेटे की खोज तंत्र-मंत्र व साधु की मदद से कर रही थी। इस वजह से मैंने शिकायत नहीं की, लेकिन जब कोई फायदा नहीं हुआ, तो मैं शिकायत करने पहुंची।

TOPPOPULARRECENT