Friday , December 15 2017

क़ियाम तेलंगाना शहीद नौजवानों की क़ुर्बानी का नतीजा

मुहतरमा एम वजय शांति एम पी मेदक ने पार्लियामेंट में तेलंगाना बिल की शानदार कामयाबी पर इलाके तेलंगाना की 4 करोड़ अवाम को दिली मुबारकबाद पेश की।

मुहतरमा एम वजय शांति एम पी मेदक ने पार्लियामेंट में तेलंगाना बिल की शानदार कामयाबी पर इलाके तेलंगाना की 4 करोड़ अवाम को दिली मुबारकबाद पेश की।

ख़ासकर उन्होंने मेदक मैंबर आफ़ पार्लियामेंट हलक़ा लोक सभा मेदक की अवाम को मुबारकबाद पेश की। एम पी मेदक शांति ने न्यू दिल्ली से कल शब नुमाइंदा सियासत मेदक मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन से ज़रीये फ़ोन बात चीत करते हुए तेलंगाना अवाम को मुबारकबादी का पैग़ाम दिया।

उन्होंने कहा कि वो 1998 से अलाहिदा रियासत तेलंगाना के लिए अपनी सुई का आग़ाज़ किया था। उन्होंने कहा कि वो इस तहरीक में जान डालने के लिए इब्तिदा में भाजपा में शामिल हुई थीं और 2005 में भाजपा को खैराबाद करते हुए महिज़ तेलंगाना रियासत के लिए तेलंगाना क़ायम किया और 2009 में अपनी तहरीक को टी आर एस में शामिल करलिया।

और बहैसियत एम पी मेदक मुंतख़ब हुईं। उन्होंने कहा कि नए साल के आग़ाज़ पर ही अवाम को एक नई मुसर्रत नसीब हुई मुहतरमा वजय शांति ने अलाहिदा रियासत तेलंगाना के क़ियाम का सदर ऑल इंडिया कांग्रेस मुहतरमा सोनिया गांधी , वज़ीर आज़म हिंद मनमोहन सिंह , वज़ीर दाख़िला शिंदे से दिल्ली शुक्रिया का इज़हार किया।

उन्होंने कहा कि सोनिया ने 2004 में अवाम से किए गए अपने वादे को अमली जामा पहूँचा दिया। उन्होंने कहा कि आज इलाके तेलंगाना के क़ियाम के लिए जद्द-ओ-जहद करने वाले और शहीद होने वाले नौजवानों की क़ुर्बानी का फल हासिल हुआ और 57 साला लड़ाई को कामयाबी नसीब हुई।

TOPPOPULARRECENT