Wednesday , January 24 2018

क़ुरैश 3 में वीलन का किरदार करना चाहता था : रीतिक

रीतिक रोशन जिन की आने वाली फ़िल्म क़ुरैश 3 का बेचैनी से इंतिज़ार किया जा रहा है, ने कहा कि वो फ़िल्म में दरअसल वीलन का रौल अदा करना चाहते थे लेकिन उनके वालिद राकेशन रोशन ने उन्हें वीलन का रोल करने नहीं दिया क्योंकि इस केलिए उन्होंने वव

रीतिक रोशन जिन की आने वाली फ़िल्म क़ुरैश 3 का बेचैनी से इंतिज़ार किया जा रहा है, ने कहा कि वो फ़िल्म में दरअसल वीलन का रौल अदा करना चाहते थे लेकिन उनके वालिद राकेशन रोशन ने उन्हें वीलन का रोल करने नहीं दिया क्योंकि इस केलिए उन्होंने ववीक ओबरॉय का इंतिख़ाब पहले ही करलिया था।

राकेश रोशन ही फ़िल्म के डायरैक्टर भी हैं। रीतिक ने कहा कि वीलन के किरदार का नाम काल है। उनका ख़्याल था कि सिर्फ़ वो ही वीलन के किरदार के साथ इंसाफ़ करसकेंगे लेकिन उनके वालिद ने उन्हें वो किरदार अदा करने की इजाज़त नहीं दी। मज़ीद जब फ़िल्म के रशस देखे गए तो ववीक ओबरॉय ने उन्हें (रीतिक) ग़लत साबित कर दिया था।

फ़िल्म के प्रोमोशन के दौरान पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ववीक ओबरॉय ने जिस चाबुकदस्ती और दिलचस्पी के साथ काल का किरदार अदा किया है उसे देख कर ऐसा लगा कि मेरे वालिद ने ववीक को कास्ट करके सही फ़ैसला किया। उस वक़्त राकेश रोशन भी वहां मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि जिस वक़्त वो फ़िल्म की स्क्रिप्ट तैयार कररहे थे उस वक़्त से उनके ज़हन में वीलन के किरदार के लिए ववीक ओबरॉय का नाम था और ववीक ने साबित कर दिया कि मेरा (राकेश) इंतिख़ाब ग़लत नहीं था। उसने उम्मीद‌ से बढ़ कर अपना रोल निभाया। क़ुरैश 3 एक‌ नवंबर को रीलीज़ होरही है।

TOPPOPULARRECENT