Thursday , December 14 2017

ख़ातून को हॉस्पिटल की राहदारी में बच्चा तवल्लुद्

अमृतसर १३ दिसम्बर: (एजैंसीज़) डाक्टरों की लापरवाही की ख़बरें हमें अक्सर-ओ-बेशतर सुनने को मिलती हैं ऐसा ही एक वाक़िया अमृतसर सरकारी हॉस्पिटल में पेश आया जहां मैडीकल स्टाफ़ ने ख़ातून को दरदज़ा के बाद लेबर रुम मुंतक़िल करने से इनकार करदि

अमृतसर १३ दिसम्बर: (एजैंसीज़) डाक्टरों की लापरवाही की ख़बरें हमें अक्सर-ओ-बेशतर सुनने को मिलती हैं ऐसा ही एक वाक़िया अमृतसर सरकारी हॉस्पिटल में पेश आया जहां मैडीकल स्टाफ़ ने ख़ातून को दरदज़ा के बाद लेबर रुम मुंतक़िल करने से इनकार करदिया जिस की वजह से हॉस्पिटल की राहदारी में ही ख़ातून ने बच्चे को जन्म दिया।

हुक्काम ने इस वाक़िया की तहक़ीक़ात का हुक्म दिया है। अरकान ख़ानदान ने इल्ज़ाम आइद किया कि स्टाफ़ ने दर्द में मुबतला ख़ातून को लेबर रुम मुंतक़िल करने से इनकार करदिया जिस केलिए उन्होंने (डॉक्टर्स) बहाना ये बनाया कि इस वक़्त कोई दर्जा चहारुम मुलाज़िम या स्ट्रेचर मौजूद नहीं था जबकि हॉस्पिटल का लिफ़्ट गुज़श्ता छः माह से ख़राब है।

25 साला गुरप्रीत कौर को एम्बूलेन्स के ज़रीया सरकारी सियोल हॉस्पिटल ज़रूर लेजाया गया लेकिन इस ने हॉस्पिटल की राहदारी में ही बचा को जन्म दिया जिस के बाद कौर को एक वार्ड में मुंतक़िल किया गया।

TOPPOPULARRECENT