Tuesday , December 19 2017

ख़ातून प्रोफेसर के साथ बदसुलूकी का वीडियो

नई दिल्ली: मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली के एक प्राइवेट एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में खातून प्रोफेसर के साथ बदसलूकी की खबर सामने आई है। मौसूल इत्तेला के मुताबिक खातून प्रोफेसर के अपने साथियों ने उसे बेरहमी से बाल पकड़कर घसीटा है। ये व

नई दिल्ली: मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली के एक प्राइवेट एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में खातून प्रोफेसर के साथ बदसलूकी की खबर सामने आई है। मौसूल इत्तेला के मुताबिक खातून प्रोफेसर के अपने साथियों ने उसे बेरहमी से बाल पकड़कर घसीटा है। ये वाकिया वीडियो के जरिए सामने आया है। साथ ही बताया जा रहा है कि ये मामला साल 2014 का है।

वीडियो में देखा गया है कि खातून प्रोफेसर की अपने साथियों के साथ उसकी फिल्म बनाने और तस्वीर खींचने को लेकर बहस हो रही है। जिसको लेकर खातून प्रोफेसर ने ऐतराज़ जताया और उसके साथ काम करने वाले मर्द साथियों ने ना सिर्फ उसे पीटा बल्कि उसके बाल पकड़ कर उसे घसीटा भी।

लेकिन इस वाकिया के बाद जो हुआ वो जानकर आप हैरान हो जाएंगे। खातून के साथ की गई इस तरह की बदसलूकी की सजा उसके साथियों की बजाए खातून प्रोफेसर को ही दी गई और उसे सस्पेंड कर उसका तबादला दूसरे इंस्टीट्यूट में कर दिया गया।

TOPPOPULARRECENT