Sunday , December 17 2017

ख़ुफ़िया एजेंसियों ने किया केंद्र को आगाह,” कहा देश में हो सकते हैं हालात खराब”.

नई दिल्ली: नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार को खुफिया एजेंसियों ने सतर्क करते हुए कहा कि अगर आने वाले दो दिनों में देश के अंदर करेंसी सप्लाई के हालात नहीं सुधरे तो ये हालात कानून व्यवस्था के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं। इसके साथ राज्यों ने भी केंद्र सरकार को बिलकुल ऐसे ही संकेत दिए हैं कि कि अगर एक दो तक तक यही हालात रहे तो बैंक और एटीएम के बाहर स्थिति को संभालना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा।

ख़ुफ़िया एजेंसियों ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि देश में कुछ स्वार्थी असामाजिक तत्व उन लोगों को उकसाने में लगे हैं जिनको सरकार के इस फैसले से भारी नुक्सान पहुंचा है। देश के कई राज्य बिहार, यूपी, पंजाब, मध्यप्रदेश , झारखण्ड और पश्चिम बंगाल में कुछ राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ता देश में बने हालात का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक ख़ुफ़िया रिपोर्ट में नक्सल प्रभावित इलाकों और जम्मू कश्मीर में बैंक और एटीएम से कैश लूटने आशंका जताते हुए इसके सबूत देने की बात कही है। जिसके बाद सरकार और गृह मंत्रालय हरकत में आ गए हैं और आला अधिकारियों की टीम ने राज्य पुलिस प्रमुखों से फोन पर बात कर हालात की जानकारी ली है।

TOPPOPULARRECENT