Sunday , December 17 2017

ख़्वातीन के पर्दे में भी खूबसूरती : धर्मेद्र

तजुर्बेकार अदाकार धर्मेद्र का मानना है कि ख़्वातीन का पर्दा करना उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। धर्मेद्र बहुत जल्द आने वाली मज़ाहिया फिल्म "सेकेंड हैंड हसबैंड" में नजर आएंगे। उनके मुताबिक फिल्म की कहानी एक दिलफेंक इंसान क

तजुर्बेकार अदाकार धर्मेद्र का मानना है कि ख़्वातीन का पर्दा करना उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। धर्मेद्र बहुत जल्द आने वाली मज़ाहिया फिल्म “सेकेंड हैंड हसबैंड” में नजर आएंगे। उनके मुताबिक फिल्म की कहानी एक दिलफेंक इंसान के बारे में है, जो रंगे हाथ पक़डा जाता है। धर्मेद्र ने कहा कि, “यह एक अच्छी और साफ-सुथरी फिल्म है।

फिल्म में कहीं भी अश्लीलता नहीं है। यह एक शौहर दिलफेंक मिजाज के बारे में है, जो कभी नहीं सुधरता।” अपने करियर में कई सारी एक्शन और रोमांटिक फिल्मों में काम कर चुके धर्मेद्र ने अडल्ट मज़ाहिया फिल्म के बारे में राय जाहिर की। अपने जमाने की फिल्मों और उनमें अदाकारा की पोशाक के बारे में उन्होंने कहा कि, “हमारे दौर में अदाकारा पूरी बाजू की ब्लाउज पहनती थीं, बिंदी लगाती थीं। और खुद को ढक कर रखती थीं।”

उन्होंने आगे कहा कि, ” ख़्वातीन के पर्दे में भी खूबसूरती है…लेकिन अब वक्त बदल चुका है। यह मेरी ज़ाती राय है, मैं नए चलन की बुराई नहीं कर रहा, लेकिन मेरा मानना है कि बहुत ज्यादा खुलापन होने से एक वक्त के बाद ऊब होने लगती है।” फिल्म “सेकेंड हैंड हसबैंड” तीन जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

TOPPOPULARRECENT