Monday , December 11 2017

ज़हीर खान जल्द करेंगे टीम में वापसी

पिछले कई महीनों से टीम से बाहर चल रहे हिंदुस्तानी टीम के तेज गेंदबाज जहीर खान जल्द ही टीम में वापसी करने वाले हैं। जहीर का कहना है कि वह अक्तूबर में होने वाली टी-20 चैम्पियनशिप तक पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि 2015 वर्ल्ड क

पिछले कई महीनों से टीम से बाहर चल रहे हिंदुस्तानी टीम के तेज गेंदबाज जहीर खान जल्द ही टीम में वापसी करने वाले हैं। जहीर का कहना है कि वह अक्तूबर में होने वाली टी-20 चैम्पियनशिप तक पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि 2015 वर्ल्ड कप में अभी काफी वक्त है और मैं फिल्हाल अक्तूबर में होने वाली टी-20 चैम्पियनशिप पर ध्यान देना चाहता हूं।

जहीर ने एक वेबसाइट से कहा कि वर्ल्ड कप एक खुसूसी टूर्नामेंट है और हिंदुस्तानी टीम का हिस्सा होना सभी के लिए फख्र की बात होती है लेकिन इसके लिए अभी लंबा रास्ता है। चैम्पियंस ट्रॉफी टी-20 यह साबित करने का पहला कदम है कि मैं फिट हूं और खेलने के लिए अच्छी हालत में हूं। जहीर ने कहा कि चोट के वक्त मुझे 12 हफ्तों का वक्त दिया गया था।

फिलहाल छह हफ्ते पूरे हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नेट पर गेंदबाजी शुरू करने में कम से कम एक महीना और लगेगा। जहीर ने कहा कि गेंद पक़डे बिना काफी हफ्ते बीत चुके हैं। मुझे देखना होगा कि क्या मैं उस तरह से गेंदबाजी कर पा रहा हूं जैसा कि मैं चाहता हूं।

गौरतलब है कि जहीर ने इंग्लैंड दौरे के लिए 1 साल पहले से अपनी तैयारी शुरू कर दी थी, वे टेस्ट मैचों पर ध्यान दे रहे थे। उन्होंने कहा कि इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस दौरे पर नहीं जाना काफी मायूसकुन है।

TOPPOPULARRECENT